मोदी सरकार हर 15 दिन पर सर्जिकल स्ट्राइक कर रही है : अखिलेश

लखनऊ : आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई योजनाओं का लोकार्पण किया और कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया. इस अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी से किसान परेशान है, किसान बेहाल है. हम आगे बढ़ रहे थे, लेकिन हमें पीछे धकेल दिया गया है. उन्होंने कहा कि हमारे […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 20, 2016 1:38 PM

लखनऊ : आज मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कई योजनाओं का लोकार्पण किया और कई योजनाओं का शिलान्यास भी किया. इस अवसर पर उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि नोटबंदी से किसान परेशान है, किसान बेहाल है. हम आगे बढ़ रहे थे, लेकिन हमें पीछे धकेल दिया गया है.

उन्होंने कहा कि हमारे विरोधी हर 15 दिन पर स र्जिकल स्ट्राइक कर रहे हैं. लव जिहाद से शुरू किया था और आज नोटबंदी तक आ गये हैं.उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि उनकी सरकार में सबसे ज्यादा सर्जिकल स्ट्राइक हुए हैं.

इस अवसर पर उन्होंने दो सौ बेड के अस्पताल का लोकार्पण किया. उन्होंने कहा कि हमने विकास के कई काम किये हैं, लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए कई प्रयास किये.

अब लोग कैंसर के इलाज के लिए मुंबई नहीं जाते, उन्हें यहीं पर इलाज मिल जाता है. इस अवसर पर अखिलेश ने घोषणा की कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय पर 450 करोड़ खर्च किये जायेंगे. उन्होंने आईटी सिटी और शान ए अवध का भी शिलान्यास किया.

Next Article

Exit mobile version