यूपी चुनाव नजदीक, बढ़ रही है प्रियंका गांधी की सक्रियता

लखनऊ : ज्यों-ज्यों उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है, कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी की भूमिका बढ़ती जा रही है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए एक विशेष टीम बनायी है, जो पार्टी की रणनीति तय करेगी, इस […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 26, 2016 1:59 PM

लखनऊ : ज्यों-ज्यों उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव नजदीक आ रहा है, कांग्रेस पार्टी में प्रियंका गांधी की भूमिका बढ़ती जा रही है. सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार कांग्रेस पार्टी ने नोटबंदी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी सरकार को घेरने के लिए एक विशेष टीम बनायी है, जो पार्टी की रणनीति तय करेगी, इस टीम में प्रियंका गांधी भी शामिल हैं.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश चुनाव को लेकर भी पार्टी की बैठक में प्रियंका मौजूद थीं. हालांकि कांग्रेस पार्टी ने अभी तक प्रियंकी उपस्थिति पर कोई अधिकारिक बयान नहीं दिया है और इसे महज अनौपचारिक उपस्थिति ही बताया है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि दरअसल यह उपस्थिति पार्टी में प्रियंका के बढ़ते कद का द्योतक है. खबर है कि कांग्रेस पार्टी नोटबंदी को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर बड़ा हमला करने की तैयारी में है और 27 दिसंबर को इस मुद्दे पर एक अहम बैठक भी आयोजित की जा रही है.
ज्ञातव्य है कि जब से कांग्रेस पार्टी केंद्र की सरकार से बाहर हुई है, कांग्रेस कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को सक्रिय राजनीति में लाने की मांग करते रहे हैं, लेकिन अभी तक प्रियंका ने इस मामले में कोई रुचि नहीं ली है और वह खुद को बरेली और अमेठी में चुनाव प्रचार तक ही सीमित रखती हैं.

Next Article

Exit mobile version