22.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अखिलेश यादव का बेतुका प्रश्‍न, गुजरात का कोई भी सैनिक शहीद क्‍यों नहीं होता है?

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीमा पर शहीद हो रहे जवानों को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. अखिलेश ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने की फिराक में एक अजीबोगरीब सवाल पूछ डाला. अखिलेश ने पूछा कि आखिर सीमा पर गुजरात का कोई जवान क्‍यों शहीद नहीं होता है? उन्‍होंने कहा […]

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सीमा पर शहीद हो रहे जवानों को लेकर विवादास्पद बयान दिया है. अखिलेश ने नरेंद्र मोदी पर हमला बोलने की फिराक में एक अजीबोगरीब सवाल पूछ डाला. अखिलेश ने पूछा कि आखिर सीमा पर गुजरात का कोई जवान क्‍यों शहीद नहीं होता है? उन्‍होंने कहा कि आखिर बाकी राज्यों की तरह सीमा पर गुजरात के जवान क्यों नहीं शहीद हो रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि उत्तर प्रदेश, मध्‍य प्रदेश, दक्षिण भारत सहित हर जगह के जवान शहीद हुए है, लेकिन अभी तक गुजरात का कोई जवान शहीद हुआ हो तो बताओ.इस बयान के बाद देशभर में अखिलेश यादव की कड़ी आलोचना हो रही है. दरअसल अखिलेश का यह बयान गुजरात से आने वाले पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाने के तौर है.

आपको बताते चलें कि आज ही दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में सेना का एक अधिकारी मृत पाया गया है. पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के हेरमैन इलाके में लेफ्टिनेंट स्तर के अधिकारी का शव बरामद हुआ हैं. उसके शरीर में गोली लगने के जख्म हैं. पुलिस ने बताया कि अधिकारी पड़ोसी कुलगाम जिले का रहने वाला है और किसी रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिये शोपियां गया था.

सेना के एक अधिकारी ने यहां बताया कि उन्हें कुछ सुराग मिले हैं और इस आधार पर अधिकारी के मृत पाये जाने की परिस्थितियों की तफ्तीश कर रहे हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें