नोएडा में कार लूट कर भाग रहे 3 लुटरों में से एक की मुठभेड़ में मौत, दो फरार

नोएडा:यूपीके नोएडामें एक व्यापारी के ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसकी कार और डेढ़ लाख रुपये नगद लूट कर भाग रहे लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक लुटेरे की मौत हो गयी और उसके दो साथी भाग निकले. मुठभेड़ में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 20, 2017 11:21 AM

नोएडा:यूपीके नोएडामें एक व्यापारी के ड्राइवर के साथ मारपीट कर उसकी कार और डेढ़ लाख रुपये नगद लूट कर भाग रहे लुटेरों की पुलिस से मुठभेड़ हो गयी. मुठभेड़ में गोली लगने के बाद एक लुटेरे की मौत हो गयी और उसके दो साथी भाग निकले. मुठभेड़ में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी हालत नाजुक बतायी जाती है.

गौतम बुद्ध नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लव कुमार ने बताया कि दिल्ली निवासी एक व्यापारी का कार चालक विनोद बीती रात को उनकी होंडा सिटी कार लेकर गाजियाबाद गया था. वह गाजियाबाद से राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 24 होते हुए दिल्ली लौट रहा था. थाना सेक्टर 58 क्षेत्र में बाइक पर आये तीन हथियारबंद लुटेरों ने ओवरटेक कर उसकी कार रूकवायी और उसे पीटा. इन लुटेरों ने कार चालक से कार तथा उसमें रखे डेढ़ लाख रुपये नगद छीने और भाग निकले.

कार चालक ने पुलिस को सूचित किया. एसएसपी ने बताया कि पूरे जनपद की पुलिस को सूचना दे दी गयी. इस बीच लुटेरे ग्रेटर नोएडा की तरफ भागे. पुलिस ने इन लोगों को थाना बिसरख क्षेत्र में देखा. रोकने का प्रयास करने पर इन लोगों ने पुलिस पर गोली चलायी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक लुटेरा घायल हो गया. उसे नोएडा के जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस बीच दो बदमाश भाग निकले.

एसएसपी ने बताया कि मृतक को तीन गोली लगी थी. उसकी पहचान अलीगढ निवासी बाबैंदर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह पता चला है कि बाबैंदर पर अलीगढ में लूटपाट, हत्या के प्रयास, रंगदारी मांगने के कई मामले चल रहे हैं. पूर्व में उसके ऊपर इनाम भी घोषित था. एसएसपी ने बताया कि अन्य लुटेरों की तलाश जारी है. बताया कि बदमाश के अन्य साथियों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. मुठभेड़ में सुबोध नामक एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका अस्पताल में इलाज जारी है और उसकी हालत नाजुक बतायी जाती है.

Next Article

Exit mobile version