केन्याई लड़की पर हमला : यूपी पुलिस ने कहा, झूठा है दावा

नोएडा : केन्या की एक लड़की को कथित तौर पर कैब से बाहर निकालने और कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उस पर हमला करने के मामले को लेकर आज यूपी पुलिस ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया. पुलिस ने कहा, केन्‍याई लड़की ने जो दावा किया है उसमें कोई सच्‍चाई नहीं है. जांच ऐसा कुछ भी नहीं पाया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 30, 2017 1:20 PM

नोएडा : केन्या की एक लड़की को कथित तौर पर कैब से बाहर निकालने और कुछ अज्ञात लोगों द्वारा उस पर हमला करने के मामले को लेकर आज यूपी पुलिस ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस किया. पुलिस ने कहा, केन्‍याई लड़की ने जो दावा किया है उसमें कोई सच्‍चाई नहीं है. जांच ऐसा कुछ भी नहीं पाया गया है.

पुलिस को दावा है कि लड़की का उसके दोस्‍तों के साथ ही झगड़ा हुआ था. नोएडा के एसएसपी धर्मेंद्र सिंह ने कहा, केन्‍या की छात्रा ने जो आरोप लगाया है वह सच्‍च नजर नहीं आता है. उन्‍होंने कहा, कैब में जीपीएस लगा हुआ है और जांच में पता चला कि दावे में कोई सच्‍चाइ नहीं है. एसपी ने बताया कि कैब का ड्राइवर पूरी घटना में शुरू से अंत तक लड़की के साथ था. ड्राइवर के साथ पूछताछ में पता चला कि ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. उन्होंने कहा, ड्राइवर के झूठ बोलने की कोई वजह नहीं लगती है.

* क्या आरोप लगाया था केन्‍याई लड़की ने

पुलिस शिकायत में केन्याई नागरिक ने आरोप लगाया कि यहां ओमिक्रॉन सेक्टर के समीप मंगलवार रात उस पर हमला किया गया. लड़की ने बताया कि वह ओला कैब में यात्रा कर रही थी तभी अज्ञात लोगों ने उसकी गाड़ी को रोका, उसे बाहर खींचा और उसके साथ मारपीट की.”

* दिल्ली पुलिस ने की 200 अफ्रीकियों के साथ की बैठक, सुरक्षा का दिया आश्वासन

दिल्ली के समीप ग्रेटर नोएडा में अफ्रीकी विद्यार्थियों पर हमला होने के कुछ दिन बाद दिल्ली पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने इस समुदाय की आशंका दूर करने के लिए आज यहां 200 से अधिक अफ्रीकी नागरिकों के साथ यहां बैठक की.पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) इश्वर सिंह और अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त प्रथम (दक्षिण) चिन्मय विशाल ने यह बैठक की. इन अधिकारियों ने अफ्रीकी नागरिकों को आश्वासन दिया कि उनकी चिंताएं दूर की जाएंगी एवं उनकी सुरक्षा सुनिश्चित की जाएगी.

Next Article

Exit mobile version