कागजी है मोदी का 56 इंच का सीना : आजाद, कहा- देश को नहीं भागवत जी की सेना की जरूरत

वाराणसी : राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने को कागजी बताते हुए केंद्र सरकार को टेलीविजन की सरकार बताया. आजाद वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ पहुंचे थे. आजाद ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 13, 2018 10:10 AM

वाराणसी : राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 56 इंच के सीने को कागजी बताते हुए केंद्र सरकार को टेलीविजन की सरकार बताया. आजाद वाराणसी में कांग्रेस की तरफ से आयोजित मंडलीय कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष राजबब्बर के साथ पहुंचे थे. आजाद ने पत्रकारों से कहा, ‘‘सीमा पर जितने हमले मोदी सरकार में हुए इससे ज्यादा कभी नहीं हुए. पिछले 70 वर्षों के इतिहास में मैंने इससे कमजोर सरकार नहीं देखी है.” उन्होंने कहा कि अभी तक तो सिर्फ कश्मीर असुरक्षित था, लेकिन अब तो जम्मू भी सुरक्षित नहीं है.

संघ प्रमुख मोहन भागवत के मुजफ्फरपुर में दिये गये बयान पर आजाद ने कहा, ‘‘हमारी सेना कमजोर नहीं है. यह वही सेना है, जिसने पूर्व में पाकिस्तान के तीन हमलों का करारा जवाब दिया है. कमी सरकार में है और भागवत जी की सेना की देश को जरूरत नहीं है. वैसे मोहन भागवत को चाहिए वह प्रधानमंत्री को समझाएं, लोगों को बचाएं. उन्हें जाना है सीमा पर तो जाएं, उन्हें रोका किसने है. हम भी उनके साथ चलने के लिए तैयार हैं.” उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार सिर्फ टेलीविजन पर दिखनेवाली सरकार है और इनका जमीनी स्तर पर जनता से कुछ लेना-देना है. कांग्रेस नेता ने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार नौजवानों को रोजगार देने में और किसानों का उत्थान करने में असफल रही है. इस सरकार में बेरोजगारी और महंगाई लगातार बढ़ रही है.

Next Article

Exit mobile version