बनारस की सभी सीटों पर चला मोदी का जादू

वाराणसी : भाजपा और उसके सहयोगी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के तहत आने वाले सभी पांचो विधानसभा क्षेत्र के साथ ही जिले में आने वाली तीन अन्य सीटों पर जीत की ओर अग्रसर होती प्रतीत हो रही है. दोपहर तक प्राप्त रुझानों के अनुसार भाजपा शहर की उन तीनों सीटों में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 11, 2017 1:54 PM

वाराणसी : भाजपा और उसके सहयोगी दल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी के तहत आने वाले सभी पांचो विधानसभा क्षेत्र के साथ ही जिले में आने वाली तीन अन्य सीटों पर जीत की ओर अग्रसर होती प्रतीत हो रही है.

दोपहर तक प्राप्त रुझानों के अनुसार भाजपा शहर की उन तीनों सीटों में काफी मतों के अंतर से आगे चल रही है जो उसने 2012 के चुनावों में जीती थीं. ये हैं- वाराणसी कैंट, वाराणसी दक्षिण और वाराणसी उत्तर. मोदी अपने संसदीय क्षेत्र में तीन दिन डेरा डाले रहे इस दौरान उन्होंने रोडशो किए और अनेकों रैलियों को भी संबोधित किया.

पार्टी ग्रामीण बहुल रोहनिया सीट पर भी आगे चल रही हैं, यह वही सीट है जहां पांच साल पहले पार्टी को 10 प्रतिशत से भी कम वोट मिले थे। यहां से पार्टी उम्मीदवार करीब 10 हजार मतों के अंतर से आगे हैं. पिंडरा में पार्टी ने 15 हजार से अधिक मतों का अंतर बना लिया है. यह क्षेत्र मछलीशहर लोकसभा सीट के अंतर्गत आता है. भाजपा के सहयोगियों अपना दल :सोने लाल: और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने भी सेवापुरी और अजगरा में सम्मानजनक बढत बना ली है.

Next Article

Exit mobile version