गहने बनाने के नाम पर ठोस सोना लेकर हो गये फरार

कोलकाता : गहने बनाने के नाम पर ठोस सोना लेकर दो कर्मचारी फरार हो गये. घटना मोचीपाड़ा थाना अंतर्गत बीबी गांगुली स्ट्रीट की है. फरार कर्मचारियों के नाम आनंद पारुई (22) और सुजन विश्वास (25) हैं. फरार आरोपी नदिया जिले के रहनेवाले हैं. दोनों के खिलाफ स्वर्ण व्यापारी नंदन बसु (37) ने 15.180 और 26.330 […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 22, 2018 2:29 AM
कोलकाता : गहने बनाने के नाम पर ठोस सोना लेकर दो कर्मचारी फरार हो गये. घटना मोचीपाड़ा थाना अंतर्गत बीबी गांगुली स्ट्रीट की है. फरार कर्मचारियों के नाम आनंद पारुई (22) और सुजन विश्वास (25) हैं. फरार आरोपी नदिया जिले के रहनेवाले हैं. दोनों के खिलाफ स्वर्ण व्यापारी नंदन बसु (37) ने 15.180 और 26.330 ग्राम सोना लेकर भागने की शिकायत दर्ज करायी है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक शिकायत में उन्हें बताया गया कि दोनों कर्मचारी को ज्वेलरी बनाने के लिए ठोस सोना दिया गया था, लेकिन सोना लेकर वहां से जाने के बाद गहने लेकर वे वापस नहीं लौटे. काफी बार उनसे संपर्क करने की कोशिश करने के बावजूद उनसे संपर्क नहीं हो पाया. इसके बाद उन्होंने इसकी शिकायत मोचीपाड़ा थाने में दर्ज करायी. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. दोनों फरार कर्मचारियों के चेहरे की शिनाख्त के लिए आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद ली जा रही है.

Next Article

Exit mobile version