संदूक की चाबी हथिया कर डेढ़ किलो सोना ले भागा कर्मचारी

कोलकाता : दुकान में काम के दौरान संदूूक की चाभी हथियाकर डेढ़ किलो सोना गायब करने के आरोपी को मोचीपाड़ा थाने की पुलिस ने उत्तर 24 परगना के बिराटी से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम रतन पाल है. उसके पास से एक किलो 200 ग्राम सोने के जेवरात पुलिस ने जब्त कर लिये […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | May 29, 2018 4:21 AM
कोलकाता : दुकान में काम के दौरान संदूूक की चाभी हथियाकर डेढ़ किलो सोना गायब करने के आरोपी को मोचीपाड़ा थाने की पुलिस ने उत्तर 24 परगना के बिराटी से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम रतन पाल है. उसके पास से एक किलो 200 ग्राम सोने के जेवरात पुलिस ने जब्त कर लिये हैं. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, दुकान के एक पार्टनर ने मोचीपाड़ा थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी थी.
शिकायत में उसने कहा था कि नरेश पाल नामक एक व्यक्ति के साथ पार्टनरशिप में वह ज्वेलरी का धंधा इस दुकान में करते थे. दो दिन के लिए वह किसी काम से बाहर गये और अपने पार्टनर को दुकान संभालने को कहा था. उस समय दुकान के संदूक में डेढ़ किलो सोना रिजर्व रखा हुआ था. लौटकर वह आया तो संदूक से गहने गायब थे. खोजबीन करने के बावजूद जेवरात का पता नहीं चला.
इसके बाद उसने इसकी शिकायत मोचीपाड़ा थाने में दर्ज करायी, जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू की और संदिग्ध पार्टनर से पूछताछ हुई. इसके बाद आरोपी कर्मचारी रतन पाल से भी पूछताछ शुरू हुई. सख्ती से पूछताछ करने के बाद उसकी निशानदेही पर चोरी के 12 ग्राम गहने बरामद कर लिये गये. उसने बताया कि काम के दौरान उसे संदूक की चाभी मिल गयी थी, उसी के सहारे वह मौका देख कर गहने गायब कर दिये. बाकी गहनों को बरामद करने की कोशिश जारी है.

Next Article

Exit mobile version