27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अलीपुरद्वार में नौवीं की छात्रा से दुष्कर्म

अलीपुरद्वार : नौवीं की एक छात्रा से दुष्कर्म की घटना घटने के बाद अलीपुरद्वार थाना पुलिस जांच में जुट गयी है. सोमवार रात को इस संबंध में शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी लकड़ी व्यवसायी चंदन सूत्रधर फरार है.जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की घटना 10-12 दिन पहले घटी है. पीड़िता को आरोपी ने जान […]

अलीपुरद्वार : नौवीं की एक छात्रा से दुष्कर्म की घटना घटने के बाद अलीपुरद्वार थाना पुलिस जांच में जुट गयी है. सोमवार रात को इस संबंध में शिकायत दर्ज होने के बाद से आरोपी लकड़ी व्यवसायी चंदन सूत्रधर फरार है.जानकारी के अनुसार दुष्कर्म की घटना 10-12 दिन पहले घटी है.
पीड़िता को आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी थी, जिससे उसने माता पिता को इस बारे में कुछ नहीं बताया था. हाल में जब छात्रा में शारीरिक समस्या दिखायी पड़ी तो उसने सारी बात बतायी. उसके बाद ही पीड़िता की मां ने अलीपुरद्वार अभिभावक मंच के सहयोग से अलीपुरद्वार थाने में शिकायत दर्ज करायी. घटना के रोज घर में कोई नहीं था.
माता पिता दोनों ही पेशे से मजदूर हैं जिससे दोनों काम पर चले जाते हैं. घर में छोटा भाई प्राइवेट ट्यूशन पढ़ने जाता है. उसी समय आरोपी ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस सूत्र ने बताया कि घटना की शिकायत दर्ज की गयी है. घटना की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें