बड़ी मां कहता था उसी से किया दुष्कर्म, आरोपी रतनु के खिलाफ पीड़िता ने दी थी गवाही

धूपगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी सामूहिक दुष्कर्म कांड के आरोपियों को बुधवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 रोज की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. हालांकि पुलिस के वायदे के मुताबिक बुधवार को चार्जशीट जमा नहीं की जा सकी. वहीं, एसपी ने भरोसा दिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 25, 2018 1:43 AM
धूपगुड़ी : जलपाईगुड़ी जिले के धूपगुड़ी सामूहिक दुष्कर्म कांड के आरोपियों को बुधवार को जलपाईगुड़ी जिला अदालत में पेश किया गया. अदालत ने दोनों आरोपियों को 14 रोज की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. हालांकि पुलिस के वायदे के मुताबिक बुधवार को चार्जशीट जमा नहीं की जा सकी. वहीं, एसपी ने भरोसा दिया है कि उन्हें उम्मीद है कि गुरुवार तक चार्जशीट जमा कर दी जायेगी.
बुधवार को पीड़िता को अदालत के समक्ष हाजिर कर पुलिस ने उसका बयान दर्ज कराया. दो दिनों की रिमांड के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों रतनु उरांव और परिमल राय को बुधवार को अदालत के समक्ष पेश किया.
उल्लेखनीय है कि बीते शनिवार को धूपगुड़ी के निरंजनपाट इलाके में आदिवासी महिला अपने ही रिश्तेदारों के हाथों दुष्कर्म और बर्बर अत्याचार का शिकार हुई. यहां तक कि उसके जननांग में आरोपी रतनु उरांव ने रॉड घुसा दिया था, जिससे उसकी हालत गंभीर हो गयी थी.
रिश्ते में रतनु पीड़िता का भतीजा है और वह उसे बड़ी मां कहकर बुलाता था. पुलिस सूत्र के अनुसार, वर्ष 2011 में इलाके की एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म मामले में भी रतनु उरांव अभियुक्त है. पीड़िता ने उस मामले में रतनु के खिलाफ गवाही दी थी.
पुलिस का मानना है कि जेल से छूटते ही रतनु ने बदले की भावना से उक्त बर्बर कदम उठाया. अभियुक्त ने पुलिस की पूछताछ में यह स्वीकार कर चुका है. उसने पुलिस के साथ जाकर उस रॉड को भी बरामद करवाया जिसका उपयोग उसने अपनी बड़ी मां पर जुल्म ढाने में किया था. इस वारदात में रतनु का सहयोग परिमल राय और संतोष बर्मन ने किया. संतोष बर्मन अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

Next Article

Exit mobile version