38.27 लाख रुपये के सोने के गहने के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 113वीं बटालियन के जवानों ने बॉर्डर आउटपोस्ट बानपुर इलाके से 1.2 किलो सोने के गहने के साथ एक तस्कर को पकड़ लिया. जब्त सोने की कीमत करीब 38,27,760 रुपये बतायी गयी है. बीएसएफ के अनुसार, मुखबिरों से बॉर्डर आउटपोस्ट बानपुर इलाके मेें सोने के गहने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 31, 2018 3:43 AM
कोलकाता : कृष्णनगर सेक्टर अंतर्गत सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की 113वीं बटालियन के जवानों ने बॉर्डर आउटपोस्ट बानपुर इलाके से 1.2 किलो सोने के गहने के साथ एक तस्कर को पकड़ लिया. जब्त सोने की कीमत करीब 38,27,760 रुपये बतायी गयी है. बीएसएफ के अनुसार, मुखबिरों से बॉर्डर आउटपोस्ट बानपुर इलाके मेें सोने के गहने की तस्करी की खबर मिली.
जानकारी के आधार पर बीएसएफ की 113वीं बटालियन की ओर से एक अभियान चलाया गया. मंगलवार सुबह करीब छह बजे इंडो-बांग्लादेश बॉर्डर रोड (आइबीबीआर) के पास दो लोगों की संदिग्ध गतिविधि देखी गयी. उनके हाथ में प्लास्टिक के कुछ बैग थे. बीएसएफ के जवानों को करीब आता देख वे भागने लगे. बीएसएफ ने एक व्यक्ति को पकड़ लिया लेकिन अन्य व्यक्ति फरार होने में कामयाब रहा.
उसके कब्जे से प्लास्टिक का एक बैग बरामद किया गया जिसमें तीन पैकेट्स रखे हुए थे. पैकेट्स में सोने के 48 झुमके, 225 अंगूठियां, 59 छोटी बाली, 10 हार और 10 कंगन रखे हुए थे. आरोपी व्यक्ति का नाम चंडी विश्वास (45) बताया गया है. वह नदिया जिले के कृष्णगंज थाना अंतर्गत बानपुर के फूलबाड़ी इलाके का निवासी है. आरोपी और जब्त सोने के गहनों को बानपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

Next Article

Exit mobile version