22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोलकाता लाया जा रहा 4.98 किलो सोना जब्त

नदिया के रानाघाट से डीआरआइ की टीम ने एक को किया गिरफ्तार सिलीगुड़ी से बस में रानाघाट के रास्ते कोलकाता ला रहा था तस्करी का सोना जब्त सोने की कीमत एक करोड़ 57 लाख 27 हजार 636 रुपये कोलकाता : डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने एक जानकारी के […]

  • नदिया के रानाघाट से डीआरआइ की टीम ने एक को किया गिरफ्तार
  • सिलीगुड़ी से बस में रानाघाट के रास्ते कोलकाता ला रहा था तस्करी का सोना
  • जब्त सोने की कीमत एक करोड़ 57 लाख 27 हजार 636 रुपये
कोलकाता : डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (डीआरआइ) की कोलकाता जोनल यूनिट की टीम ने एक जानकारी के आधार पर म्यांमार से सिलीगुड़ी के रास्ते कोलकाता लाया जा रहा तस्करी का 4.98 किलो सोना जब्त किया है. जब्त सोने की कीमत बाजार में एक करोड़ 57 लाख 27 हजार 636 रुपये है. इस मामले में डीआरआइ की टीम ने मणिपुर निवासी मोहम्मद शेर खान नाम के स्वर्ण तस्कर को गिरफ्तार किया है.
डीआरआइ सूत्रों के मुताबिक, उन्हें खबर मिली थी कि म्यांमार से सिलीगुड़ी के रास्ते एक स्वर्ण तस्कर बस में बड़ी मात्रा में सोने के बिस्कुट लेकर कोलकाता आनेवाला है. इसके बाद सिलीगुड़ी से बस का पीछा किया गया. नदिया जिले के रानाघाट में बस को रोककर यात्रियों की तलाशी लेने पर एक यात्री के बैग में गमछे में लिपटे हालत में 30 सोने के बिस्कुट जब्त किये गये. प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि यह बिस्कुट उसे मणिपुर में किसी व्यक्ति ने दिया था.
यह सोने के बिस्कुट उसे कोलकाता लाकर इसे तस्कर को सौंपना था. इसके बाद यह सोना बड़ाबाजार के व्यापारियों को सप्लाई होनेवाला था. लेकिन कोलकाता आने के पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया. डीआरआइ की टीम अब कोलकाता में सक्रिय स्वर्ण तस्कर तक पहुंचने की कोशिश में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें