3.5 किलो सोने के बिस्कुट के साथ तस्कर गिरफ्तार

कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के पेट्रापोल सीमावर्ती इलाके से कस्टम विभाग के अधिकारियों ने 3.5 किलो सोने के बिस्कुट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर का नाम समीर हालदार बताया गया है. उसके पास से कुल 30 सोने के बिस्कुट बरामद हुए हैं. जब्त सोने की कीमत एक करोड़ के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | December 5, 2018 2:28 AM
कोलकाता : उत्तर 24 परगना जिले के पेट्रापोल सीमावर्ती इलाके से कस्टम विभाग के अधिकारियों ने 3.5 किलो सोने के बिस्कुट के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया. गिरफ्तार तस्कर का नाम समीर हालदार बताया गया है. उसके पास से कुल 30 सोने के बिस्कुट बरामद हुए हैं. जब्त सोने की कीमत एक करोड़ के करीब बतायी गयी है. कस्टम सूत्रों के अनुसार, सोमवार की देर रात पेट्रापोल के जामतला इलाके में पहले से ही अधिकारियों की टीम तैनात थी.
उस दौरान समीर मोटरसाइकिल से पेट्रापोल से बनगांव की तरफ जा रहा था. संदेह के अाधार पर अधिकारियों की टीम ने बीच रास्ते में ही उसे रोका. उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से 30 सोने के बिस्कुट बरामद हुए.
पेट्रापोल कस्टम विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि समीर सारे सोने के बिस्कुट बांग्लादेश के जरिये किसी के माध्यम से लेकर आ रहा था. प्राथमिक पूछताछ में उसने बताया है कि बांग्लादेश के एक मुन्ना भाई नाम के व्यक्ति ने उसे सोने के बिस्कुट बनगांव में एक व्यक्ति के पास पहुंचाने को दिये थे. सोने के बिस्कुट को बनगांव स्टेशन इलाके के आर भाई को पहुंचाना था.
समीर हालदार इलाके में कूरियर ब्वॉय के तौर पर काम करता है. अधिकारियों का अनुमान है कि वह कूरियर के नाम पर ही इस तरह के धंधे से जुड़ा है. उससे पूछताछ कर तस्करी से जुड़े गिरोह के बारे में जानने की कोशिश की जा रही है.

Next Article

Exit mobile version