21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पांडेश्वर : कोयला चोरों ने किया सुरक्षा कर्मियों पर जानलेवा हमला

खोट्टाडीह ओसीपी डिपो से कोयला चोरी का करने गये थे विरोध जब्त कोयला लाने के लिए वाहन का कर रहे थे इंतजार सभी पांडेश्वर : खोट्टाडीह ओसीपी डिपो से कोयला चोरी कर रहे चोरों से कोयला जब्त करने पहुचे ईसीएल सुरक्षा कर्मियों की जमकर पिटाई की गई. इसमें तीन सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल […]

  • खोट्टाडीह ओसीपी डिपो से कोयला चोरी का करने गये थे विरोध
  • जब्त कोयला लाने के लिए वाहन का कर रहे थे इंतजार सभी
पांडेश्वर : खोट्टाडीह ओसीपी डिपो से कोयला चोरी कर रहे चोरों से कोयला जब्त करने पहुचे ईसीएल सुरक्षा कर्मियों की जमकर पिटाई की गई. इसमें तीन सुरक्षा कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को जब कोलयरी अस्पताल में श्रमिक ले गये तो कोलियरी डिस्पेंशरी में चिकित्सक उपलब्ध नहीं मिले.
एम्बुलेंस की सुविधा न रहने पर श्रमिकों ने जम कर हंगामा किया. ओसीपी के डीजीएम प्रमोद कुमार ने एचएमएस नेता रूपचंद मंडल और अनिरुध्द सिंह की मांग पर उन्हें दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में उपचार के लिये भेजा.
दोपहर 12 बजे सुरक्षा अवर निरीक्षक सचिन रंजन अपने सहयोगी शंभू साव, अर्जित मित्रा, राजू सिंह, जोगिंदर सिंह, पूर्णचन्द्र रुईदास और गणेश धांगड़ के साथ खोट्टाडीह ओसीपी डिपो कोयला चोरी रोकने पहुंचे.
उन्होंने चोरों को खदेड़ दिया तथा कोयला जब्त कर लिया. कोयला ले जाने के लिये वाहन का इंतजार करने लगे तभी सैकड़ो की संख्या में पहुंचे कोयला चोरों ने डंडा लाठी से सुरक्षा कर्मियो पर हमला कर दिया.
शोर होने पर ओसीपी वर्कशाप में कार्य कर रहे श्रमिक जब घटनास्थल की ओर जाने लगे तो सभी चोर भाग गये. श्रमिकों के अनुसार सुरक्षा प्रहरियों पर हमला करने वालो में एक सीवीएफ कर्मी भी शामिल था. घायल सुरक्षाकर्मी राजू सिंह का सर फट गया. शंभू साव के पैर और पेट मे गंभीर चोट है. अवर निरीक्षक सचिन रंजन को चोटें आयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें