भारत-बांग्लादेश सीमा से 3.7 करोड़ का सोना जब्त

कोलकाता:बीएसएफ के साउथ बंगाल फ्रंटीयर की टीम ने 13.3 किलो सोने के बिस्कुट जब्त किये, हालांकि जवानों को चकमा देकर वहां से भागने में तस्कर कामयाब रहे. बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे हरिदासपुर आउट पोस्ट के पास 40 नंबर बीएसएफ की टीम को सोने की तस्करी होने की जानकारी मिली. अचानक कल्याणी-हरिदासपुर […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | September 4, 2014 7:51 AM

कोलकाता:बीएसएफ के साउथ बंगाल फ्रंटीयर की टीम ने 13.3 किलो सोने के बिस्कुट जब्त किये, हालांकि जवानों को चकमा देकर वहां से भागने में तस्कर कामयाब रहे. बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक भारत-बांग्लादेश सीमा से सटे हरिदासपुर आउट पोस्ट के पास 40 नंबर बीएसएफ की टीम को सोने की तस्करी होने की जानकारी मिली. अचानक कल्याणी-हरिदासपुर रोड में एक संदिग्ध व्यक्ति को बाइक चलाते हुए देखा.

बाइक रोक कर उसकी तलाशी लेने पर वह जवानों को चकमा देते हुए वहां से बागनान स्थित तिमोनिया गांव के पास से एक नाला में कूद कर भागने में कामयाब हो गया. इसके बाद उसके मोटरसाइकिल की तलाशी लेने पर पुलिस को उस मोटरसाइकिल से 13 किलो तीन सौ ग्राम सोने के 115 बिस्कुट मिले. जब्त सोने के बिस्कुट की कीमत तीन करोड़ 70 लाख रुपये है.

बीएसएफ सूत्रों के मुताबिक 2014 में साउथ बंगाल फ्रंटीयर के बीएसएफ के जवानों ने कुल 70 किलो सोने के साथ 35 तस्करों को दबोचने में कामयाबी हासिल की है.

Next Article

Exit mobile version