24.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दिनदहाड़े नवजात की हुई चोरी, परिजनों ने किया हंगामा

undefined पुलिस ने आरोपी महिला की सीसीटीवी फुटेज जारी की आरोपी महिला का पता देने वालों को मिलेगा एक लाख रुपये का पुरस्कार ।। अजय विद्यार्थी ।। कोलकाता : कोलकाता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से नवजात शिशु के चोरी की घटना सामने आयी है. शिशु चोरी की घटना के बाद अस्पताल परिसर में हंगामा मच […]

undefined

पुलिस ने आरोपी महिला की सीसीटीवी फुटेज जारी की

आरोपी महिला का पता देने वालों को मिलेगा एक लाख रुपये का पुरस्कार

।। अजय विद्यार्थी ।।

कोलकाता : कोलकाता मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल से नवजात शिशु के चोरी की घटना सामने आयी है. शिशु चोरी की घटना के बाद अस्पताल परिसर में हंगामा मच गया है. शिशु के परिजनों ने अस्पताल में हंगामा किया. दूसरी ओर,अस्पताल के अधीक्षक ने स्वास्थ्य भवन में रिपोर्ट दी है. वहीं, कोलकाता पुलिस ने शिशु चोरी करने वाली महिला के सीसीटीवी फुटेज जारी की है तथा उक्त संदेहास्पद महिला का पता देने वालों को एक लाख रुपये पुरस्कार देने की घोषणा की.

नवजात पुत्र की मां सरस्वती नस्कर को कुछ दिन पहले कलकत्ता मेडिकल कॉलेज व अस्पताल के दूसरे तत्ले पर प्रसूति वार्ड में भरती कराया था. 10 मार्च को उन्होंने एक पुत्र को जन्म दिया था. सरस्वती नस्कर ने बताया कि मंगलवार को करीब 12.30 बजे एक महिला उनकी सास के पास आयी और कहा कि डॉक्टर बच्चे की चेकअप करना चाहते हैं और चेक-अप की बात कह कर वह बच्चे को अपने साथ ले गयी.

जब बहुत देर तक उक्त महिला नहीं लौटी और नवजात की खोज होने लगी,तो अस्पताल में हड़कंप मच गया. सरस्वती नस्कर की सास ने बातया कि उन लोगों ने डॉक्‍टर व अस्पताल के अधिकारियों से इस बाबत जानकारी मांगी, लेकिन वे लोग कोई जानकारी नहीं दे पायें.

अधिकारियों का कहना था कि वे लोग सीसीटीवी देखेंगे, लेकिन बाद में पता चला कि सीसीटीवी काम नहीं कर रहा है. दूसरी ओर, अस्पताल की अधीक्षक शिखा बनर्जी ने कहा कि पूरी घटना की रिपोर्ट स्वास्थ्य भवन को दी गयी है. बऊ बाजार थाना में शिशु के परिजनों ने मामला दायर किया है. जांच के दौरान पुलिस को सेंट्रल मेट्रो स्टेशन के सीसीटीवी से एक महिला के बच्चे के साथ फुटेज मिला है.

पुलिस ने यह फुटेज जारी किया है तथा जानकारी दी है कि आरोपी महिला गड़िया ओर जाने वाली मेट्रो पर सवार हुई थी. पुलिस की ओर से घोषणा की गयी है कि जो आरोपी महिला की जानकारी देगा, उसे एक लाख रुपये का पुरस्कार दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें