बर्नपुर से आइएसपी अधिकारी के अपहरण की उड़ी हवा

आसनसोल : बर्नपुर स्कॉब गेट के पास से सेल आईएसपी के अतिरिक्त महाप्रबंधक (डब्ल्यूआरएम बर्मिल डिस्पैच) एमपी बर्णवाल के सोमवार को सरेशआम अपहृत होने की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. घटनास्थल पर चालू हालत में उनकी कार बरामद हुई. कार का दरवाजा खुला था. संभावना जताई जा रही थी अपराधियों ने कार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | October 23, 2018 3:56 AM
आसनसोल : बर्नपुर स्कॉब गेट के पास से सेल आईएसपी के अतिरिक्त महाप्रबंधक (डब्ल्यूआरएम बर्मिल डिस्पैच) एमपी बर्णवाल के सोमवार को सरेशआम अपहृत होने की खबर से पुलिस महकमे में खलबली मच गयी. घटनास्थल पर चालू हालत में उनकी कार बरामद हुई. कार का दरवाजा खुला था. संभावना जताई जा रही थी
अपराधियों ने कार का दरवाजा जबरन खुलवा कर उनका अपहरण दूसरे वाहन से कर लिया है. पुलिस कार को थाना परिसर में ले आई. बाद में जांच के क्रम में पुलिस ने दावा किया कि कार और बाइक के बीच टक्कर की आशंका से पनपे विवाद के बाद श्री बर्णवाल खुद ही कार खुला छोड़ कर भाग गये थे.
घटना के समय इलाके में लोडशेडिंग थी. कोई कुछ समझ पाता, इससे पहले ही अपहरण की खबर पूरे इलाके में फैल गयी. स्कॉब गेट के पास जाम लग गया. पुलिस कार को थाने लायी. कुछ देर बाद ही श्री बर्णवाल भी थाने पहुंच गये. पुलिस के अनुसार सेल आईएसपी में कार्यरत एसके इन्टरप्राइजेज के सुपरवाईज़र सह कंपनी के मालिक एसके ठाकुर के भतीजे अनुपम ठाकुर बाइक से गैलेक्सी मॉल की ओर से जा रहा था और श्री बर्णवाल ड्यूटी से जेनेक्स रेसिडेंशियल कम्प्लेक्स में स्थित अपने आवास जा रहे थे.
दोनों के वाहन आमने-सामने टकराने की स्थिति में आ गये. अनुपम ने बाइक खड़ी की तथा कार की तरफ बढ़ने लगा. श्री बर्णवाल डर से गाड़ी छोड़कर भाग निकले. जिस दौरान यह घटना घटी लोडशेडिंग थी. दोनों पक्षों ने थाने में आकर समझौता कर लिया कि इस प्रकार की गलती दुबारा नहीं होगी. इसकी लिखित प्रति दोनों ने हस्ताक्षर कर थाने में जमा दिया. कोई शिकायत दर्ज नहीं हुयी.
सूत्रों के अनुसार श्री बर्णवाल के साथ कारखाने में कार्य के दौरान सुपरवाईज़र श्री ठाकुर का किसी मुद्दे पर बहस हुआ था. श्री बर्णवाल के कारखाना से बाहर निकलने का इंतजार ठाकुर स्कॉब गेट के पास कर रहा था. श्री बर्णवाल के निकलते ही ठाकुर ने अपनी बाइक उनकी कार के सामने रोक दी. श्री बर्णवाल डर से गाड़ी छोड़कर भाग निकले और गैलेक्सी मॉल पहुंच गये.
कुछ देर बाद वे थाने में गए और पूरी घटना बतायी. पुलिस ने सुपरवाईज़र को भी थाने में बुलाया. जिसके बाद अनेकों नेता भी थाने पहुंच गए और दोनों पक्षों में समझौता करा दिया गया.
सड़क हादसे में व्यक्ति की मौत: कोलकाता. विधाननगर उत्तर थाना क्षेत्र में रविवार रात सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. मृतक की पहचान चितरंजन मंडल (37) के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक, चितरंजन न्यूटाउन के कैशोरी का रहनेवाला था. रात में घर लौटते समय वाहन की चपेट में आकर घायल हो गया. उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

Next Article

Exit mobile version