20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कमिश्नरेट में छह अवर निरीक्षक और चार निरीक्षकों का तबादला

आसनसोल : जामुड़िया थाना प्रभारी पार्थ घोष को मिला अंडाल थाना का प्रभार, अंडाल थाना के प्रभारी राजशेखर मुखर्जी का तबादला वारिया फांडी का प्रभारी के रूप में हुआ. कमिश्नरेट में कुल पांच थाना प्रभारी, दो फाडी प्रभारी सहित तीन पुलिस निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी हुआ. रानीगंज थाना प्रभारी से हाल ही में फरीदपुर […]

आसनसोल : जामुड़िया थाना प्रभारी पार्थ घोष को मिला अंडाल थाना का प्रभार, अंडाल थाना के प्रभारी राजशेखर मुखर्जी का तबादला वारिया फांडी का प्रभारी के रूप में हुआ. कमिश्नरेट में कुल पांच थाना प्रभारी, दो फाडी प्रभारी सहित तीन पुलिस निरीक्षकों का तबादला आदेश जारी हुआ.

रानीगंज थाना प्रभारी से हाल ही में फरीदपुर थाना प्रभारी के पद पर गए सुब्रत घोष को जामुड़िया थाना का प्रभारी बनाया गया.उनके स्थान पर वारिया फाडी के प्रभारी राहुलदेव मंडल को प्रभारी बनाकर भेजा गया.
पांडेश्वर के थाना प्रभारी मनोरंजन मंडल का तबादला बी जोन फाडी प्रभारी के पद पर हुआ. बी जोन के फाडी प्रभारी संजीव दे को पांडेश्वर थाना का प्रभारी बनाया गया. कांकसा थाना के प्रभारी निरीक्षक देबाशीष सिन्हा का तबादला सर्किल इंपेक्टर (सीआई) मुराराई बीरभूम जिला में हुआ.
उनके स्थान पर सीआई मुराराई को कांकसा थाना का प्रभारी निरीक्षक बनाया गया. दुर्गापुर के सीआई (बी) देबान्जॉय सेन का तबादला बसिरहाट पुलिस जिला के डीआईबी में हुआ. उनके स्थान पर कमिश्नरेट में पुलिस निरीक्षक देबज्योति साहा सीआई (बी) दुर्गापुर के पद पर भेजा गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें