चुनाव फार्म को लेकर मारपीट

बांकुड़ा : छात्र संसद चुनाव के लिये नामांकन फार्म उठाने को लेकर बांकुड़ा के सम्मिलनी एवं ओंदा महाविद्यालय में टीएमसीपी एवं अभाविप समर्थक छात्रों के बीच जमकर बवाल हुआ. अभाविप समर्थकों का आरोप है कि टीएमसीपी ने अभाविप उम्मीदवारों को नामांकन फार्म लेने से रोक दिया एवं उनके साथ मारपीट की. इसके अभाविप समर्थकों ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 3, 2015 10:03 AM
बांकुड़ा : छात्र संसद चुनाव के लिये नामांकन फार्म उठाने को लेकर बांकुड़ा के सम्मिलनी एवं ओंदा महाविद्यालय में टीएमसीपी एवं अभाविप समर्थक छात्रों के बीच जमकर बवाल हुआ.
अभाविप समर्थकों का आरोप है कि टीएमसीपी ने अभाविप उम्मीदवारों को नामांकन फार्म लेने से रोक दिया एवं उनके साथ मारपीट की. इसके अभाविप समर्थकों ने पथावरोध कर इसका विरोध किया. पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला.
उल्लेखनीय है कि सम्मिलनी, ओंदा के अलावा सालतोड़, बरजोड़ा, छातरा एवं गंगाजलघाटी कॉलेज में भी छात्र संसद का चुनाव है. अभाविप बांकुड़ा शाखा का आरोप है कि बांकुड़ा सम्मिलनी एवं ओंदा महाविद्यालय में टीएमसीपी ने बाहरी गुंडों की मदद से उनके उम्मीदवारों को नामांकन फार्म नहीं उठाने दिया एवं डराने धमकाने के साथ उनके साथ मारपीट की.
इससे क्षुब्ध अभाविप समर्थक छात्रों बांकुड़ा के भैरव स्थान मोड़ पर पथावरोध शुरू कर दिया. यहां भी टीएमसीपी समर्थक छात्रों ने बाहरी गुंडों के साथ उन पर हमला बोल दिया और उनके साथ मारपीट की. पुलिस को खबर दी गयी. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच स्थिति को संभाला और बीस मिनट बाद अवरोध हटाया. मारपीट की घटना में अभाविप के चार छात्र गौतम काली, देवाशिष दत्त, देवाशिष मंडल एवं अक्षय सहिस को गंभीर चोटें आयी हैं.
उन्हें बांकुड़ा मेडिकल कॉलेज में भरती कराया गया है एवं बांकुड़ा सदर थाने में हमलावरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. हालांकि बांकुड़ा सदर थाना पुलिस के अनुसार शाम चार बजे तक कोई भी शिकायत दर्ज नहीं हुयी है. छात्रों ने पथावरोध किया था. लेकिन समझाने-बुझाने पर उन्होंने अवरोध हटा लिया. गौरतलब है कि बांकुड़ा अनुमंडल के छह कॉलेजों में शुक्रवार को नामांकन फार्म लेने की तिथि थी. शनिवार को खातड़ा एवं विष्णुपुर अनुमंडल के 13 कॉलेजों में नामांकन की तिथि है.

Next Article

Exit mobile version