21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

जुआ अड्डे, क्षेत्र में वर्चस्व के लिए बबलू सिंह की हुई हत्या

आसनसोल : रामबंधु तालाब मोड़ पर दुकानदार बबलू सिंह की हत्या का मुख्य कारण दिलदारनगर में संचालित जुआ अड्डा से होनेवाली अवैध कमाई तथा इलाके के अवैध धंधों पर नियंत्रण के लिए वर्चस्व है. मृतक के भाई सोना सिंह के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में इस क्षेत्र के दबंग व मोनू सिन्हा हत्याकांड के फरार अभियुक्त […]

आसनसोल : रामबंधु तालाब मोड़ पर दुकानदार बबलू सिंह की हत्या का मुख्य कारण दिलदारनगर में संचालित जुआ अड्डा से होनेवाली अवैध कमाई तथा इलाके के अवैध धंधों पर नियंत्रण के लिए वर्चस्व है.

मृतक के भाई सोना सिंह के द्वारा दर्ज प्राथमिकी में इस क्षेत्र के दबंग व मोनू सिन्हा हत्याकांड के फरार अभियुक्त बबलू यादव उर्फ बबलू बॉस को भी आरोपित किया गया है. पुलिस ने पांच नामजद आरोपितों में से एक अंकज साव को गिरफ्तार किया है. उसे शुक्रवार को आसनसोल कोर्ट में पेश कर चार दिनों की पुलिस रिमांड पर लिया.

मृतक के भाई सोना साव ने आसनसोल दक्षिण थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है. इसमें उसने लव साव उर्फ लब्बा, अंकज साव, छोटू उर्फ रोहित साव, बुबाई उर्फ रंजीत सिंह तथा बबलू यादव उर्फ बबलू बॉस को नामजद आरोपी बनाया है. पुलिस ने भादवि की धारा 302/120बी तथा 25/27 आर्म्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच आरंभ की थी.

कई से पूछताछ की पुलिस ने

हत्याकांड की जांच में जुटे पुलिस अधिकारियों ने रामबंधु तालाब मोड़ समेत आस-पास के इलाकों के कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की. गुरुवार की देर रात 11 बजे मृतक के भाई सोना सिंह को भी पुलिस घर से बुलाकर थाना ले गयी. उससे पूरे मामले की विस्तृत जानकारी हासिल की.

10 वर्षीय पुत्र ने दी मुखागिA

बबलू सिंह के शव का पोस्टमार्टम आसनसोल जिला अस्पताल में करने के बाद गुरुवार की संध्या शव परिजनों को सौंप दिया गया. घर का माहौल मातम में पसरा देख परिवार के अन्य रिश्तेदारों ने शव का अंतिम संस्कार गुरुवार की रात ही करने का निश्चय किया और कल्ला श्मशान घाट में मृतक बबलू सिंह का अंतिम संस्कार कर दिया गया. मृतक के 10 वर्षीय पुत्र राहुल व उसके भाई सोना सिंह ने मुखागिA दी. परिजनों का कहना है कि यदि पुलिस ने पहले बबलू पर हुए हमले को गंभीरता से लिया होता तो उसकी हत्या नहीं हुई होती. लेकिन पुलिस ने इस शिकायत पर उदासीनता बरती.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें