21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

निर्विरोध जीत तय टीएमसीपी की

आसनसोल: छात्र संसद चुनाव के लिये सोमवार को बीबी कॉलेज में नामांकन पत्र जमा करने की प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हुई. सिर्फ टीएमसीपी समर्थकों ने नामांकन पत्र जमा किये. इसके लिए कॉलेज परिसर में पुलिस ने क ड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी. बीबी कॉलेज के छात्र संसद की सभी 81 सीटों पर टीएमसीपी की निर्विरोध जीत […]

आसनसोल: छात्र संसद चुनाव के लिये सोमवार को बीबी कॉलेज में नामांकन पत्र जमा करने की प्रक्रिया शांतिपूर्ण संपन्न हुई. सिर्फ टीएमसीपी समर्थकों ने नामांकन पत्र जमा किये. इसके लिए कॉलेज परिसर में पुलिस ने क ड़ी सुरक्षा व्यवस्था की थी.

बीबी कॉलेज के छात्र संसद की सभी 81 सीटों पर टीएमसीपी की निर्विरोध जीत तय होने से यूनियन समर्थकों में खुशी का माहौल है. बुधवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद इसकी आधिकारिक घोषणा की जायेगी. आसनसोल गल्र्स कॉलेज में भी छात्र संसद चुनाव के लिये नामांकन पत्र जमा करने की प्रक्रिया शांतिपूर्वक संपन्न हुई.

आसनसोल गल्र्स कॉलेज के छात्र संसद में 52 सीटों पर टीएमसीपी को टक्कर देने के लिये डीएसओ ने भी नामांकन पत्र जमा किया. डीएसओ ने छह सीटों पर प्रत्याशी दिया है. डीएसओ के जिलाध्यक्ष शंख कर्मकार ने बताया कि आसनसोल गल्र्स कॉलेज में नामांकन पत्र लेने तथा जमा करने के दौरान टीएमसीपी समर्थकों द्वारा बाधा दिया गया लेकिन किसी तरह डीएसओ समर्थकों ने नामांकन पत्र जमा किया गया. आसनसोल गल्र्स कॉलेज में आठ जनवरी को छात्र संसद की छह सीटों के लिए मतदान होगा. शेष 46 सीटों पर टीएमसीपी प्रत्याशियों की निर्विरोध जीत की संभावना है. बीसी कॉलेज में भी नामांकन प्रक्रिया शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हुई.

छात्र संसद की 64 सीटों पर सिर्फ टीएमसीपी समर्थकों ने नामांकन किया. इन सभी सीटों पर यूनियन की निर्विरोध जीत तय है. टीएमसीपी समर्थकों के अनुसार विभिन्न कॉलेजों की जीत की खुशी में आगामी 15 जनवरी को विजय जुलूस निकाला जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें