जहरीली शराब पीने से दो युवकों की मौत

बर्दवान : अजय नदी के किनारे पिकनिक मनाने गये दो युवकों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी जबकि 10 गंभीर रूप से अस्वस्थ हैं. इन्हें कटवा अनुमंडल अस्पताल में भरती किया गया है. घटना की जांच कर रही कटवा पुलिस ने बताया कि केतुग्राम थाने के कोपाई से 24 युवकों का दल अजय […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 9, 2015 7:42 AM
बर्दवान : अजय नदी के किनारे पिकनिक मनाने गये दो युवकों की जहरीली शराब पीने से मौत हो गयी जबकि 10 गंभीर रूप से अस्वस्थ हैं. इन्हें कटवा अनुमंडल अस्पताल में भरती किया गया है.
घटना की जांच कर रही कटवा पुलिस ने बताया कि केतुग्राम थाने के कोपाई से 24 युवकों का दल अजय नदी के किनारे पिकनिक मनाने आया था. इन युवकों ने शराब को अधिक नशीला बनाने के लिए उसेमें सिरदर्द के टेबलेट, रसगुल्ले का रस एवं नदी का पानी मिलाया था.
जानकारों ने बताया कि उक्त शराब पीने के बाद युवक उल्टियां करने लगे और उनके पेट में दर्द होने लगा. कुछ समय बाद ही पूर्णदास और अरुण दास नामक दो युवकों की मौत हो गयी जबकि अन्य 10 युवकों की स्थिति गंभीर हो गयी. तत्काल सभी गंभीर रूप से अस्वस्थ युवकों को कटवा अनुमंडल अस्पताल में भरती कराया गया है.
बताया जाता है कि इनमें चार की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया है. कटवा पुलिस के साथ ही केतुग्राम थाना पुलिस भी इसकी जांच में जुट गयी है. घटना से इलाके में शोक का माहौल है.

Next Article

Exit mobile version