शिक्षक हुआ गिरफ्तार

बांकुड़ा : बांकुड़ा जिले के डीपीएससी चेयरपर्सन रिंकु बनर्जी को ईल एसएमएस करने के आरोप में कोतुलपुर थाना के बालिखा ग्राम निवासी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक अनंत मंडल को बांकुड़ा महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार की. आरोपी को गुरुवार को बांकुड़ा अदालत के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत द्वारा 500 रुपये के […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 9, 2015 7:43 AM
बांकुड़ा : बांकुड़ा जिले के डीपीएससी चेयरपर्सन रिंकु बनर्जी को ईल एसएमएस करने के आरोप में कोतुलपुर थाना के बालिखा ग्राम निवासी प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक अनंत मंडल को बांकुड़ा महिला थाना पुलिस ने गिरफ्तार की.
आरोपी को गुरुवार को बांकुड़ा अदालत के सीजेएम कोर्ट में पेश किया गया. जहां अदालत द्वारा 500 रुपये के व्यक्तिगत बॉंड पर आरोपी को जमानत पर रिहा किया गया.
पुलिस सूत्रों के अनुसार बांकुड़ा डीपीएससी चेयरपर्सन रिंकु बनर्जी की माबाइल पर एक व्यक्ति द्वारा लगातार अलि एसएमएस किया जा रहा था. परेशान हो कर रिंकु बनर्जी ने बांकुड़ा महिला थाना में छह जनवरी को शिकायत दर्ज करायी.
शिकायत दर्ज होने के बाद हरकत में आयी पुलिस ने प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक अनंत मंडल को गिरफ्तार को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया. रिंकु बनर्जी ने बताया कि 30 दिसंबर व पांच जनवरी को अनजान नंबर से उनके मोबाइल पर ईल एसएमएस आया था, उसके बाद उन्होंने महिला थाना में शिकायत दर्ज करायी थी. घटना को लेकर नागरिकों में रोष है.

Next Article

Exit mobile version