अभिषेक की पिटाई का विरोध

बर्नपुर : यूथ तृणमूल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने के खिलाफ आसनसोल सब-डिवीजनल मोटर ट्रांसपोर्ट वर्कर्स यूनियन (आइएनटीटीयूसी) ने गुरुवार को बस स्टैंड परिसर में नुक्कड़ सभा आयोजित की. पूर्व पार्षद पवित्र माजी, युवा तृणमूल के उत्पल सेन, यूनियन के मोहम्मद समीर (बांके), तृणमूल नेता प्रबोध राय, इकलाख अनवर, गुलशन […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 9, 2015 7:44 AM
बर्नपुर : यूथ तृणमूल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद अभिषेक बनर्जी को थप्पड़ मारने के खिलाफ आसनसोल सब-डिवीजनल मोटर ट्रांसपोर्ट वर्कर्स यूनियन (आइएनटीटीयूसी) ने गुरुवार को बस स्टैंड परिसर में नुक्कड़ सभा आयोजित की.
पूर्व पार्षद पवित्र माजी, युवा तृणमूल के उत्पल सेन, यूनियन के मोहम्मद समीर (बांके), तृणमूल नेता प्रबोध राय, इकलाख अनवर, गुलशन सिंह, प्रेम चौहान आदि मौजूद थे. श्री सेन ने कहा कि बदले की राजनीति करते हुए भाजपा देश की जनता को धोखे में रख रही है.
एक साजिश के तहत सांसद अभिषेक पर हमला करवाया गया. लेकिन तृणमूल को बदनाम करने की साजिश कभी भी विरोधियों की कामयाब नहीं होगी. पूर्व पार्षद श्री माजी ने कहा कि राज्य में परिवर्तन का दावा कर सरकार बनाने वाली तृणमूल ने राज्य में परिवर्तन किया और जो विकास बीते 34 वर्षो में नहीं हुआ था, उस विकास को तृणमूल ने कर दिया. राज्य की जनता तृणमूल के साथ है और किसी के बहकावे में नहीं आने वाली.

Next Article

Exit mobile version