20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

पानागढ़ : कांकसा थाना के पानागढ़ बाजार समेत आसपास की मोबाइल दुकानों में सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल सेट, टैब इत्यादि चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये पुलिस ने चार चोरों को चोरी गये सामान के साथ गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को उन्हें दुर्गापुर महकमा कोर्ट में पेश किया गया. इनमें से एक कांकसा […]

पानागढ़ : कांकसा थाना के पानागढ़ बाजार समेत आसपास की मोबाइल दुकानों में सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल सेट, टैब इत्यादि चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये पुलिस ने चार चोरों को चोरी गये सामान के साथ गिरफ्तार किया है.
शुक्रवार को उन्हें दुर्गापुर महकमा कोर्ट में पेश किया गया. इनमें से एक कांकसा थाना में पहले पुलिस वाहन चलाता था. उसे भी गिरोह के साथ संबंध होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांकसा थाना के एसआई मोहन बाबू ने बताया कि क्षेत्र की मोबाइल दुकानों में बढ़ रही चोरी की घटना की शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने गिरोह की तलाश आरंभ कर दी.
गुरुवार की रात सिलामपुर गांव स्थित बाजार में पेट्रोलिंग के समय मोबाइल दुकान में सेंधमारी करते दो अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया. उनसे पूछताछ के बाद जिले के सोनामुखी क्षेत्र से दो और युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें स्थानीय थाना का पूर्व प्राइवेट वाहन चालक भी है.
उसने गिरोह को पुलिस से बचाने का आश्वासन दिया था. चोरी की घटना को अंजाम देने के समय वह निगरानी का काम करता था. आरोपियों में मनोहर घोष तथा विनय कारक बांकुड़ा जिले के हैं जबकि वाम चरण मंडल तथा जग्गनाथ घोष बुदबुद थाना के साकुड़ी तथा एक सिलामपुर का निवासी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें