मोबाइल चोर गिरोह के चार सदस्य गिरफ्तार

पानागढ़ : कांकसा थाना के पानागढ़ बाजार समेत आसपास की मोबाइल दुकानों में सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल सेट, टैब इत्यादि चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये पुलिस ने चार चोरों को चोरी गये सामान के साथ गिरफ्तार किया है. शुक्रवार को उन्हें दुर्गापुर महकमा कोर्ट में पेश किया गया. इनमें से एक कांकसा […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 10, 2015 9:17 AM
पानागढ़ : कांकसा थाना के पानागढ़ बाजार समेत आसपास की मोबाइल दुकानों में सेंधमारी कर लाखों के मोबाइल सेट, टैब इत्यादि चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़ करते हुये पुलिस ने चार चोरों को चोरी गये सामान के साथ गिरफ्तार किया है.
शुक्रवार को उन्हें दुर्गापुर महकमा कोर्ट में पेश किया गया. इनमें से एक कांकसा थाना में पहले पुलिस वाहन चलाता था. उसे भी गिरोह के साथ संबंध होने के बाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कांकसा थाना के एसआई मोहन बाबू ने बताया कि क्षेत्र की मोबाइल दुकानों में बढ़ रही चोरी की घटना की शिकायतें मिलने के बाद पुलिस ने गिरोह की तलाश आरंभ कर दी.
गुरुवार की रात सिलामपुर गांव स्थित बाजार में पेट्रोलिंग के समय मोबाइल दुकान में सेंधमारी करते दो अपराधियों को पुलिस ने रंगे हाथ पकड़ लिया. उनसे पूछताछ के बाद जिले के सोनामुखी क्षेत्र से दो और युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया. इनमें स्थानीय थाना का पूर्व प्राइवेट वाहन चालक भी है.
उसने गिरोह को पुलिस से बचाने का आश्वासन दिया था. चोरी की घटना को अंजाम देने के समय वह निगरानी का काम करता था. आरोपियों में मनोहर घोष तथा विनय कारक बांकुड़ा जिले के हैं जबकि वाम चरण मंडल तथा जग्गनाथ घोष बुदबुद थाना के साकुड़ी तथा एक सिलामपुर का निवासी है.

Next Article

Exit mobile version