मोटर जला, जलापूर्ति पांच दिनों से ठप

चिनाकुड़ी : फिल्टर प्लांट का मोटर खराब होने से शीतलपुर क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से जलापूत्ती ठप है. निवासी विवशता में कुआं एवं दामोदर नदी का सहारा ले रहे हैं. उनका कहना है कि शीतलपुर फिल्टर प्लांट का मोटर अक्सरहां खराब ही रहता है. मरम्मत के बाद भी अधिक दिनों तक नहीं चल पाता […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2015 9:38 AM
चिनाकुड़ी : फिल्टर प्लांट का मोटर खराब होने से शीतलपुर क्षेत्र में पिछले पांच दिनों से जलापूत्ती ठप है. निवासी विवशता में कुआं एवं दामोदर नदी का सहारा ले रहे हैं. उनका कहना है कि शीतलपुर फिल्टर प्लांट का मोटर अक्सरहां खराब ही रहता है. मरम्मत के बाद भी अधिक दिनों तक नहीं चल पाता है.
कोलियरी अधिकारियों ने कहा कि उसे मरम्मत के लिये दिया गया है. आने के बाद जलापूर्त्ती सामान्य हो जायेगी.
श्रम मंत्री ने किया अधिक सीटों का दावा
सांकतोड़िया. पुरुलिया श्रमिक मेला में भाग लेने जाते समय राज्य के श्रम मंत्री मलय घटक का डिसरगढ़ हुसैनिया मोड़ स्थित पार्टी कार्यालय में जोरदार स्वागत किया गया. श्री घटक ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी को ज्यादा सीटें मिलेगी. वामफ्रंट का जनाधार पूरी तरह से समाप्त हो गया है.
उसके नेताओं में संघर्ष करने की क्षमता ही नहीं रह गयी है. भाजपा सिर्फ आश्वासन देती जा रही है. जबकि पश्चिम बंग सरकार के इस बार प्रदेश अंतर्गत विकास कार्य को देखते हुए यहां की जनता आगामी विधानसभा चुनाव में दल को सबसे ज्यादा सीटें देगी.
नागरिक अधिकार सुरक्षा समिति की बैठक
सीतारामपुर. नागरिक अधिकार सुरक्षा समिति की बैठक लच्छीपुर गेट के समीप ब्रहमचारी स्कूल प्रांगण में रविवार को हुई. समिति संरक्षक नंदबिहारी यादव, महासचिव प्रताप सिंह, एनडी राष्ट्रीय विद्यालय के पूर्व प्रधानाध्यापक विजय बहादुर सिंह, पूर्व हिंदी शिक्षक हरिशंकर तिवारी, कुल्टी ब्लॉक अध्यक्ष वीर बहादूर, सचिव प्रीतम झा उपस्थित थे.

Next Article

Exit mobile version