नाबालिग की दुष्कर्म के बाद बेरहमी से हत्या

मालदा : 10 वर्षीय एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसकी गले की नस काट कर उसकी निर्मम हत्या की गयी. घटना कालियाचक थानांतर्गत मोजामपुर ग्राम पंचायत के नारायणपुर गांव की है. दुष्कर्म व हत्यारोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर भी हमला किया गया. पुलिस की जीप में तोड़फोड़ की गयी. वारदात को शनिवार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 12, 2015 9:39 AM
मालदा : 10 वर्षीय एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म कर उसकी गले की नस काट कर उसकी निर्मम हत्या की गयी. घटना कालियाचक थानांतर्गत मोजामपुर ग्राम पंचायत के नारायणपुर गांव की है.
दुष्कर्म व हत्यारोपी को गिरफ्तार करने गयी पुलिस पर भी हमला किया गया. पुलिस की जीप में तोड़फोड़ की गयी. वारदात को शनिवार रात 12 बजे के आसपास अंजाम दिया गया. पुलिस ने आरोपी करिमुल्ला शेख (20) को गिरफ्तार किया है. उसे न्यायाधीश ने 14 दिनों के लिए जेल हिरासत में भेजने का निर्देश दिया. पुलिस सूत्रों के अनुसार, शनिवार सुबह 10 बजे के आसपास दस वर्षीय नाबालिग मुसरेफा खातून घर में खाना बनाने के लिए लकड़ी चुनने गयी थी.
उसके साथ उसका छह वर्षीय भाई मोज्जामेल शेख भी था. भाई के सामने ही मुसरेफा को करिमुल्ला शेख उठा ले गया.
नाबालिग नारायणपुर गांव के किसमतपुर इलाके की रहनेवाली थी. उसका परिवार अत्यंत गरीब है. उसके पिता पियारुल शेख अस्वस्थ हैं. बेटी के घर नहीं आने पर परिवारवाले उसे ढूढ़ने निकल पड़े. शनिवार रात आठ बजे के आसपास घर से दो किलोमीटर दूर नारायणपुर गांव के एक जमीन पर उसका अधनंग शव ग्रामीणों ने देखा.
तुरंत कालियाचक थाना की पुलिस को इसकी सूचना दी गयी. पुलिस रात साढ़े नौ बजे के आसपास मुसरेफा खातून का शव बरामद किया. पूरी घटना सुनने के बाद पुलिस करिमुल्ला के घर गयी. वहां ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी को घेर लिया. स्थानीय लोगों ने करिमुल्ला को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस को रोका. ग्रामीणों ने कहा कि करिमुल्ला को गांववाले ही सजा देंगे.
क्योंकि पुलिस गिरफ्तार करने के बाद उसे जमानत पर रिहाई मिल जायेगी. उसे सजा नहीं होगी. उसे उचित सजा देने के लिए ग्रामीणों ने ही पुलिस को रोका. इसके बाद भी पुलिस जब करिमुल्ला को गिरफ्तार करने के लिए आगे बढ़ी तो ग्रामीणों ने पुलिस के वाहन में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया . कालियाचक थाने से अतिरिक्त पुलिस फोर्स व डीएसपी हेडक्वार्टर सिद्धार्थ दोरजी रैफ लेकर नारायणपुर गांव पहुंचे. बाद में रात करीब 12 बजे करिमुल्ला को गिरफ्तार किया गया. मृत नाबालिग के पिता ने आज सुबह घटना की लिखित शिकायत कालियाचक थाना में दर्ज करायी. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 376 व धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया.
क्या कहते हैं एसपी
पुलिस एसपी प्रसून बनर्जी ने घटनाको निर्मम व गंभीर करार दिया. पुलिस ने जब शव अपने कब्जे में किया तो उसके शरीर में वस्त्र नहीं था. गले की नली कटी हुई थी, मुंह पर पैंट का कपड़ा ठुसा हुआ था व शरीर में कई निशान थे. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस ने बताया कि गुनहगार को रिहाई न मिले, इसके लिए पुलिस जल्द मामले की चार्जशीट जमा करेगी. जमानत के पहले ही पुलिस मुकदमा शुरू कर देगी.

Next Article

Exit mobile version