21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल सरकार छोड़े सत्ता

आसनसोल : वार्ड नंबर 25 के रामकिशुन डंगाल में शुक्रवार को कांग्रेस ने सभा आयोजित की. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने 20 जनवरी को कोलकाता स्थित शहीद मिनार में आयोजित कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने की अपील की. कांग्रेस लीगल सेल के नेता मिरजा मुनीर बेग ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस […]

आसनसोल : वार्ड नंबर 25 के रामकिशुन डंगाल में शुक्रवार को कांग्रेस ने सभा आयोजित की. इस दौरान कांग्रेसी नेताओं ने 20 जनवरी को कोलकाता स्थित शहीद मिनार में आयोजित कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा को सफल बनाने की अपील की.
कांग्रेस लीगल सेल के नेता मिरजा मुनीर बेग ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस के कुशासन से जनता त्रस्त है. सारधा घोटाले में नेताओं, मंत्रियों की गिरफ्तारी के बाद तृणमूल सरकार को सत्ता में बने रहने का कोई अधिकार नहीं है. दूसरी तरफ भाजपा बंगाल में सांप्रदायिकता का जहर घोलकर राजनीतिक लाभ उठाना चाहती है. इससे जनता को कांग्रेस ही मुक्ति दिला सकती है.
एसएम मुस्तफा ने कहा कि वामफ्रंट शासन में सरकार का नियंत्रण जोनल कार्यलय से होता था लेकिन तृणमूल सरकार का नियंत्रण हर सौ मीटर की दूरी पर स्थित तृणमूल कार्यालयों से हो रहा है. इससे जनता काफी परेशान है.
आसनसोल नॉर्थ विधानसभा इलाके में तृममूल कांग्रेस के सिंडिकेट राज से जनता का जीना मुहाल हो गया है. सभा में कांग्रेस नेता बेनी यादव, जीतू सिंह, विंसेंट विलर, यूथ कांग्रेस के शाह आलम, वासिफ जमाल आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें