इलाज में बरती जा रही लापरवाही

बर्दवान : वीरभूम में पारूई, इलमबाजार व बोलपुर पुलिस के बेइंतहा जुल्म से गंभीर रूप से जख्मी सातोर गांव की मयना बीबी से मिलने पश्चिम बंगाल जनतांत्रिक महिला समिति की सात सदस्यीय टीम गुरुवार को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची. समिति की प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व माकपा विधायक अंजू कर, महासचिव मिनती घोष की अगुवाई […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | January 23, 2015 7:18 AM
बर्दवान : वीरभूम में पारूई, इलमबाजार व बोलपुर पुलिस के बेइंतहा जुल्म से गंभीर रूप से जख्मी सातोर गांव की मयना बीबी से मिलने पश्चिम बंगाल जनतांत्रिक महिला समिति की सात सदस्यीय टीम गुरुवार को बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची.
समिति की प्रदेश अध्यक्ष तथा पूर्व माकपा विधायक अंजू कर, महासचिव मिनती घोष की अगुवाई में प्रतिनिधि दल ने इलाजरत पीड़िता से कुशलक्षेम पूछा. पीड़िता ने उन्हें आपबीती सुनायी. समिति ने इस दौरान उसके इलाज के बारे में जानकारी ली.
पीड़िता ने बताया कि बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल प्रबंधन उसकी उपेक्षा कर रहा है. इलाज में लापरवाही बरती जा रही है.
महिला समिति ने कजर्न फाटक में पुलिस की भूमिका और सत्तारुढ पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ आक्रोश व्यक्त किया. समिति ने बर्दवान, वीरभूम जिल के पुलिस अधीक्षकों के पास ज्ञापन भेजने का निर्णय लिया.
इधर, एपीडीआर की 12 सदस्यीय टीम भी पीड़िता से मिलने बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल पहुंची और उससे बातचीत की. एपीडीआर के उपाध्यक्ष तापस चक्रवर्ती की अगुवाई में प्रतिनिधि दल ने इलाजरत पीड़िता महिला से पुलिसिया जुल्म के बारे में सुना. महिला की करुण कथा सुनने के बाद प्रदेश जनतांत्रिक महिला समिति और एपीडीआर ने बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल अध्यक्ष से बातचीत कर उसे बेहतर इलाज मुहैया कराने की मांग की.

Next Article

Exit mobile version