19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कुल्टी में सड़क दुर्घटना, मौत

कुल्टी : रानीतला मुख्य डाक घर के निकट जीटी रोड पर गुरुवार की सुबह सरस्वती पूजा का चंदा वसूल रहे दो युवक ट्रक की चपेट में आ गये. जिससे एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.जबकि दूसरे युवक का इलाज गौरीदेवी अस्पताल (दुर्गापुर) में चल रहा है. सुबह चार बजे दर्जनों की संख्या में […]

कुल्टी : रानीतला मुख्य डाक घर के निकट जीटी रोड पर गुरुवार की सुबह सरस्वती पूजा का चंदा वसूल रहे दो युवक ट्रक की चपेट में आ गये. जिससे एक की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी.जबकि दूसरे युवक का इलाज गौरीदेवी अस्पताल (दुर्गापुर) में चल रहा है.
सुबह चार बजे दर्जनों की संख्या में युवक कुल्टी डाक घर के सामने जीटी रोड पर सरस्वती पूजा के लिये चंदा उगाही कर रहे थे. बराकर की ओर से आ रहे ट्रक को रोकने के प्रयास में दक्षिण रानीतला नेताजी सुभाष सरणी के निवासी ट्रक की चपेट में आ गये. हलधर बाउरी के पुत्र सौदागर बाउरी (16) की मौत घटनास्थल पर ही हो गयी. जबकि अरुप मुखर्जी का पुत्र शुभम मुखर्जी (18) गंभीर रुप से घायल हो गया. इसके बाद वाहन लेकर चालक फरार हो गया.
घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गयी. पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया. घायल शुभम को परिजनों ने दुर्गापुर स्थित निजी अस्पताल में दाखिल कराया. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है.
स्थानीय निवासियों ने बताया कि अधिसंख्य युवक डाक घर के पास ही अलाव जला कर वाहनों का इंतजार करते थे. वाहनों से सरस्वती पूजा के नाम पर रोजाना अच्छी कमाई हो जाती थी. इतनी सुबह चंदा संग्रह करने का मामला सार्वजनिक होने के बाद सभी इस पर सवाल उठाने लगे हैं.
मृतक सौदागर अपनी मां बाप का एक मात्र पुत्र था. घायल शुभम भी मां बाप का इकलौता पुत्र है. दर्जनों युवक घटना के समय मौजूद थे. मृतक के पिता हलधर बाउरी ने पुलिस को बताया कि उनका पुत्र रोजाना सुबह मॉर्निग वाक पर जाता था. उसी दौरान किसी ट्रक ने कुचल दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें