19.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अपहरण कर युवक की हत्या

सीतारामपुर : नियामतपुर फांड़ी अंतर्गत सीतारामपुर-मेलियाकोला मार्ग के किनारे झाड़ियों में प्रिया सिनेमा हॉल लाइन मुहल्ला निवासी मधुसुदन यादव (40) का शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस हत्या की आशंका जता मामले की जांच कर रही है. मृतक शुक्रवार की दोपहर से लापता था. थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी थी. मृतक के पिता […]

सीतारामपुर : नियामतपुर फांड़ी अंतर्गत सीतारामपुर-मेलियाकोला मार्ग के किनारे झाड़ियों में प्रिया सिनेमा हॉल लाइन मुहल्ला निवासी मधुसुदन यादव (40) का शव पुलिस ने बरामद किया. पुलिस हत्या की आशंका जता मामले की जांच कर रही है. मृतक शुक्रवार की दोपहर से लापता था. थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी थी. मृतक के पिता रामबाबू यादव ने मधुसुदन का अपहरण कर हत्या करने की आशंका जतायी है. सहायक पुलिस आयुक्त (वेस्ट)अभिषेक राय ने परिजनों से पूछताछ की.

क्या है मामला

मेलिया कोला गांव जाने के रास्ते में खजूर तल्ला के पास सुबह शव मिला. स्थानीय पुलिस शव को नियामतपुर फांड़ी ले आयी. मृतक के परिजनों ने इसकी पहचान की. उन्होंने बताया कि वह पुणो में काम करता था और आठ महीने के बाद घर लौटा था. शुक्रवार को ढ़ाई बजे साइकिल से न्यूटाउन आठ नंबर बस्ती के लिए निकला. वहां उसकी पत्नी रहती है. काफी रात बीत जाने के बाद भी पत्नी के पास नहीं पहुंचने पर लापता की सूचना थाना में दी गयी. रविवार की सुबह उसका शव बरामद हुआ. शव के पास मोबाइल फोन व कुछ खुदरा पैसा गिरा मिला. पुलिस मोबाइल फोन को खंगाल रही है. मृतक के पिता रामबाबू ने फांड़ी में अपहरण कर हत्या का आरोप लगाते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस ने शव को अंत्यपरीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेजा है. पुलिस सूत्रों ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर सही जानकारी मिलेगी. फिलहाल उसकी हत्या गला दबा कर की गयी लगती है. एसीपी (वेस्ट) श्री राय ने कहा कि सभी पहलूओं की जांच की जा रही है.

भाई पर हो चुका है हमला

विगत तीन महीने पहले मृतक के छोटे भाई पिंटू यादव पर भी जानलेवा हमला हो चुका है. पिंटू ने बताया कि वे बर्नपुर सेल में ठेका मजदूर के रुप में कार्य करने जाता था. एक दिन वह संध्या में अपने साइकिल से नियामतपुर सेल मार्ग के रास्ते लौट रहा था तभी रास्ते में ही कुछ युवक बाइक से उसके सामने पहुंच उससे उसका नाम पुछा जैसे वे अपना नाम बताया उन लोगों ने पिंटू का मूंह बंद कर झाड़ियों में ले जाकर पिटायी करना शुरु कर दिया जब वह बेहोश हो गया तो पास के पुल से नीचे फेक दिया था. चार पांच घंटे बाद होश आने पर वे किसी प्रकार कुछ लोगों से सहयोग लेकर नियामतपुर पहुंचकर शिकायत नियामतपुर फांड़ी में की गयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें