कूड़ेदान में फटा बम, दंपती घायल

आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत कैंथी मोड़ के समीप शुक्रवार की दोपहर कुड़ादान में बम विस्फोट होने से कुड़ा उठा रही 45 वर्षीय महिला मिनाक्षी कोनार व 52 वर्षीय पुरुष कंचन कोनार घायल हो गये. दोनों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 7, 2015 11:26 AM
आसनसोल : जामुड़िया थाना अंतर्गत कैंथी मोड़ के समीप शुक्रवार की दोपहर कुड़ादान में बम विस्फोट होने से कुड़ा उठा रही 45 वर्षीय महिला मिनाक्षी कोनार व 52 वर्षीय पुरुष कंचन कोनार घायल हो गये. दोनों को स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया. चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल भेज दिया गया.
कुड़ेदान में बम कहां से आया, पुलिस इसकी जांच कर रही है. अस्पताल में इलाजरत कंचन ने बताया कि कैंथी मोड़ के पास कुड़ेदान से वे कूड़ा उठा रहे थे. वे और मिनाक्षी आमने-सामने बैठे थे, तभी वहां एक बम जैसे आकार की सामग्री मिली. उन्हें समझ नहीं आया कि वह बम है. उन्होंने उसे तोड़कर देखना चाहा कि उसके अंदर क्या है? जैसे ही उन्होंने उसे जमीन पर पटका, जोरदार विस्फोट के साथ फट गया. इसकी चपेट में आने से वे दोनों घायल हो गये. उन्होंने कहा कि वे समझ ही नहीं पा रहे कि वहां बम कैसे आया? पुलिस सूत्रों का कहना है कि इसकी जांच की जा रही है. स्थानीय निवासियों ने कहा कि यह कार्य स्थानीय अपराधियों का है. उन्होंने बम को यहां छिपा कर रखा होगा.

Next Article

Exit mobile version