विकलांग युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

दुर्गापुर : उखड़ा फांड़ी अंतर्गत बंकोला साइडिंग के समीप चंचल कुमार एवं राहुल गुप्ता नामक दो युवकों ने एक 22 वर्षीया विकलांग युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के पिता द्वारा थाना में शिकायत करने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. माकपा की महिला संगठन एवं प्रतिबंधि संगठन ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 12, 2015 4:25 AM

दुर्गापुर : उखड़ा फांड़ी अंतर्गत बंकोला साइडिंग के समीप चंचल कुमार एवं राहुल गुप्ता नामक दो युवकों ने एक 22 वर्षीया विकलांग युवती के साथ सामूहिक बलात्कार किया. पीड़िता के पिता द्वारा थाना में शिकायत करने के बाद पुलिस ने दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. माकपा की महिला संगठन एवं प्रतिबंधि संगठन ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए बताया कि कुछ लोग पीड़िता के पिता पर मामले को रफादफा करने के लिए दबाव बना रहे हैं.

पीड़िता के पिता ने बताया कि मंगलवार की शाम वह पानी लाने शंकरपुर रेल लाइन पार कर खटाल के पास गये थे. वह पानी लेकर घर चले आये. उनके जाते ही उनकी बेटी भी उन्हें ढूंढते हुए वहां पहुंच गयी. वह अपने पिता को ढूंढ रही थी, तभी बंकोला तार बागान के चंचल कुमार और राहुल गुप्ता वहां पहुंच कर युवती से कहा कि उसके पिता चले गये और वे लोग उसे घर पहुंचा देंगे. यह कह कर दोनों युवक युवती को बंकोला साइडिंग की ओर ले जा कर जबरन दुष्कर्म किया.

घर आ कर युवती ने अपने पिता को मामले की जानकारी दी. जानकारी मिलते ही पीड़िता के पिता उखड़ा फांड़ी पहुंच कर चंचल और राहुल के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी. पीड़िता के पिता का कहना है कि कुछ लोग उसे मामले को रफादफा करने के लिए दबाव बना रहे हैं.

जानकारी मिलने के बाद गणतांत्रिक महिला समिति की सचिव देवमिता सरकार एवं पश्चिम बंग प्रतिबंधि सम्मेलनी के सचिव सह पूर्व विधायक मदन बाउरी ने घर जा कर पीड़िता व उसके परिवार से मिल कर मामले की जानकारी ली. अंडाल थाना प्रभारी तापस पाल ने कहा कि मामला दर्ज होने के बाद दोनों नामजद युवकों को पकड़ा गया है. मामले की जांच की जा रही है. युवती को मेडिकल जांच के लिए दुर्गापुर महकमा अस्पताल भेजा गया है.

Next Article

Exit mobile version