21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

राजमिस्त्री का शव घर से बरामद

दुर्गापुर : कांकसा थाना पुलिस ने दुर्गापुर विधाननगर से मिट्टी के घर से राजमिस्त्री सिंटू का शव लहूलुहान स्थिति में बरामद किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दुर्गापुर महकमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मामले में विकास गोराई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. कांकसा थाना […]

दुर्गापुर : कांकसा थाना पुलिस ने दुर्गापुर विधाननगर से मिट्टी के घर से राजमिस्त्री सिंटू का शव लहूलुहान स्थिति में बरामद किया गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर दुर्गापुर महकमा अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. मामले में विकास गोराई को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.
कांकसा थाना प्रभारी पार्थो घोष न बताया कि मुर्शिदाबाद निवासी 48 वर्षीय सिंटू का शव विधाननगर के आरा कालीगंज मोड़ स्थित कच्चे मकान से खून से लथपथ स्थिति में बरामद किया गया है. उसके सिर पर चोट के निशान मिले हैं. पास में ही खून से लथपथ हथौड़ा भी बरामद किया गया है. प्राथमिक पड़ताल के बाद उन्होंने संभावना जतायी कि हथौड़े के प्रहार से उसकी मौत हुयी है. शक के आधार पर उसके साथी विकास गोराई को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है.
वह सिंटू के साथ ही रहता था. दोनों ही राजमिस्त्री का काम करते थे. इधर, स्थानीय लोगों का कहना है कि दोनों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. यह मारपीट में बदल गया. गुस्से में विकास ने सिंटू के माथे पर लोहे के हथौड़े से वार कर दिया. इससे उसकी मौत हो गयी. हालांकि पुलिस ने इसकी अब तक पुष्टि नहीं की है. पुलिस का कहना है कि पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का खुलासा होगा. मामले की गंभीरतापूर्वक जांच की जा रही है. इधर, घटना गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी. ग्रामीणों की भीड़ वहां उमड़ पड़ी.
एसएम को सौंपा ज्ञापन
रानीगंज. रानीगंज डीवाइएफ आई जोनल कमेटी ने आठ सूत्री मांगों के समर्थन में रानीगंज स्टेशन प्रबंधक एचके सिंह को ज्ञापन सौंपा. मौके पर संगठन के अध्यक्ष हेमंत प्रभाकर, सचिव तुषार आचार्य, दिव्येंदू मुखर्जी, मंगल हेम्ब्रम, संजय प्रमाणिक, सुप्रीय राय, अनुपम कुमार उपस्थित थे.
संगठन की ओर से बताया गया कि ज्ञापन के माध्यम से रानीगंज स्टेशन पर विभूती, पूर्वाचल, जनशताब्दी समेत कई अन्य एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग की गयी है. इसके अलावा स्टेशन के दूसरे छोर पर बने टिकट काउंटर को 24 घंटा खोलकर रखने, रानीगंज से बांकुड़ा भाया मेजिया होकर ट्रेनों का परिचालन शुरू करने, किसानपल्ली क्षेत्र में फुट ओवर ब्रिज निर्माण करने की मांगें शामिल हैं. स्टेशन प्रबंधक एचके सिंह ने ज्ञापन की प्रति स्वीकारते हुए मांगों से उच्चधिकारियों को अवगत कराने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें