हरियाणा में मिली अपहृत किशोरी

आद्रा : पुरुलिया के कोटशीला से अपहृत किशोरी को पुलिस ने हरियाणा से बरामद किया है. मामले में गिरफ्तार वीरेन्द्र कुमार हरियाणा के अंबाला का निवासी है. बुधवार को उसे अदालत में पेश किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक रूपेश कुमार ने बताया कि कोटशीला के जोरटाड गांव निवासी स्वर्णमय टुडू के परिजनों ने पिछले वर्ष […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 12, 2015 4:27 AM
आद्रा : पुरुलिया के कोटशीला से अपहृत किशोरी को पुलिस ने हरियाणा से बरामद किया है. मामले में गिरफ्तार वीरेन्द्र कुमार हरियाणा के अंबाला का निवासी है. बुधवार को उसे अदालत में पेश किया गया. जिला पुलिस अधीक्षक रूपेश कुमार ने बताया कि कोटशीला के जोरटाड गांव निवासी स्वर्णमय टुडू के परिजनों ने पिछले वर्ष अगस्त महीने में अपहरण होने की प्राथमिकी थाने में दर्ज करायी.
शिकायत दर्ज होने के बाद जिला पुलिस ने उसकी खोज आरंभ कर दी. इसी बीच स्वर्णमय ने भाई को फोन कर बताया कि वह हरियाणा के अंबाला में है. सुराग मिलते ही पुरुलिया जिला पुलिस की टीम अंबाला पहुंची और स्वर्णमय को बरामद करने के बाद अपहरणकर्ता को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उसे बुधवार को जिला अदालत में पेश किया. स्वर्णमय का गोपनीय बयान दर्ज किया गया.
स्वर्णमय टुडू ने बताया कि वह अपने अभिभावक के साथ बाजार में सब्जी बेचती थी. कुछ महीनों पहले वह एक स्र्वणकार परिवार के संपर्क में आयी. उनलोगों ने रुपये का प्रलोभन देकर उसे वीरेन्द्र के साथ अंबाला भेज दिया. वहां ले जाकर वह जबरन उससे काम लेने लगा. विरोध करने पर चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देता था. इस बीच वह उसे दूसरी जगह बेचने की योजना बनाने लगा. किसी तरह बच-बचाकर मोबाइल से उसने भैया को जानकारी दी. घरवालों ने खबर मिलते ही पुलिस को जानकारी दी. छह फरवरी को पांच सदस्यों की टीम परिजनों को लेकर अंबाला पहुंची. पुलिस ने स्वर्णमय को बरामद कर वीरेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया. मामले से अपहरणकारी गिरोह जुड़ा है या नहीं पुलिस इसकी छानबीन कर रही है.
डकैती में गिरफ्तार
दुर्गापुर. डकैती के आरोप में कोकओवेन थाना पुलिस ने विजय चौधरी और रंजीत महतो को पुलिस रिमांड के बाद दुर्गापुर महकमा अदालत में पेश किया. कोर्ट ने आरोपियों की जमानत खारिज कर जेल भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version