नागरिकों ने की तोड़फोड़

हंगामा : रानीगंज हाइ स्कूल में एचएम, क्लर्क पर छात्र की पिटाई का आरोप रानीगंज : रानीगंज हाई स्कूल के छात्र रतन बाउरी द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत दो क्लर्को पर उसकी पिटाई की शिकायत करने पर नागरिकों ने स्कूल में हंगामा व तोड़फोड़ की. हंगामा कर रहे नागरिकों ने प्रधानाध्यापक के टेबुल की कांच […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 21, 2015 12:30 AM

हंगामा : रानीगंज हाइ स्कूल में एचएम, क्लर्क पर छात्र की पिटाई का आरोप

रानीगंज : रानीगंज हाई स्कूल के छात्र रतन बाउरी द्वारा विद्यालय के प्रधानाध्यापक समेत दो क्लर्को पर उसकी पिटाई की शिकायत करने पर नागरिकों ने स्कूल में हंगामा व तोड़फोड़ की. हंगामा कर रहे नागरिकों ने प्रधानाध्यापक के टेबुल की कांच तोड़ डाले.

रतन बाउरी ने बताया कि सरकार द्वारा स्कूल ड्रेस के लिये मिलने वाली 400 रुपये की राशि मांगने पर नाराज हो कर शिक्षक तथा क्लर्को ने उसकी पिटाई कर दी. दूसरी ओर विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने बताया कि उक्त छात्र स्कूल ड्रेस के लिये गुरुवार को पैसा लेकर गया था. शुक्रवार को फिर से पैसा मांग रहा था, इस बात को लेकर उसे डांट-डपट की गयी, मारपीट करने की बात पूरी तरह गलत है. वहीं सूचना पाकर स्कूल पहुंची पुलिस ने गुस्साए नागरिकों को समझाकर स्थिति नियंत्रित की.

चोरी का आरोपी गिरफ्तार

आसनसोल. रांची भागलपुर पूर्वाचल एक्सप्रेस में यात्र कर रही पटना निवासी एस क्रिती की अंडाल रेलवे स्टेशन में ट्रेन रुपये, पास और एटीएम कार्ड आदि चोरी हो गयी थी. उक्त मामले में अंडाल जीआरपी थाना पुलिस ने दीप चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर, शुक्रवार को उसे आसनसोल कोर्ट में पेश किया.

अपहरण का आरोपी गिरफ्तार

आसनसोल. नाबालिक के अपहरण के मामले में आरोपी विपुल बाउरी उर्फ स्वदेश बाउरी को बाराबनी थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर उसे शुक्रवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया.

चोरी मामले में पेशी

आसनसोल. रूपनारायणपुर निवासी संतोष कुमार धीवर के घर में से सोना, चांदी के गहने, मोबाइल सीम कार्ड, नगदी 15 हजार रुपये चोरी में पुलिस ने शेख जसीम को गिरफ्तार किया.

Next Article

Exit mobile version