तृणमूल ने किया उत्पादन ठप

रानीगंज : बेलियाबथान तृणमूल ने पांच सूत्री मांगों के समर्थन में शनिवार को जेकेनगर प्रोजेक्ट में प्रदर्शन कर उत्पादन ठप कर दिया. टीएमसी के इस रवैये से क्षुब्ध होकर प्रबंधक ने श्रमिकों की हाजिरी रोक दी. मौके पर बेलियाबथान तृणमूल अध्यक्ष अजित महतो, जेमेरी तृणमूल के सचिव गिरिराज वर्मन, एस मुखर्जी, राजू सिंह उपस्थित थे. […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 22, 2015 7:32 AM
रानीगंज : बेलियाबथान तृणमूल ने पांच सूत्री मांगों के समर्थन में शनिवार को जेकेनगर प्रोजेक्ट में प्रदर्शन कर उत्पादन ठप कर दिया. टीएमसी के इस रवैये से क्षुब्ध होकर प्रबंधक ने श्रमिकों की हाजिरी रोक दी. मौके पर बेलियाबथान तृणमूल अध्यक्ष अजित महतो, जेमेरी तृणमूल के सचिव गिरिराज वर्मन, एस मुखर्जी, राजू सिंह उपस्थित थे.
श्री महतो ने कहा कि पांच सूत्री मांगों में जेकेनगर स्टेट बैंक के समीप से 10 नंबर तक जाने वाली बदहाल सड़क की मरम्मत, महावीर स्थान में ठप जलापूर्ति को सामान्य करने, शीघ्र पंप की व्यवस्था करने, जहां-तहां गिरे बिजली के तार की मरम्मत करने, जेकेनगर मोड़ से फांड़ी तक की सड़क की मरम्मत शामिल है. दूसरी ओर, इन मांगों को लेकर एजेंट शैलेंद्र कुमार ने बताया कि पांच में से चार मांगों का समाधान हो चुका है. जेकेनगर मोड़ से फांड़ी तक जाने वाली सड़क की मरम्मत अड्डा कर रहा है.

Next Article

Exit mobile version