पत्नी की निर्मम हत्या

मायके से रुपये नहीं लाने पर बेरोजगार शराबी पति ने हद कर दी बांकुड़ा : मायके से रुपये नहीं लाने से नाराज पति तारक लोहार ने शनिवार की सुबह अपनी पत्नी सीमा लोहार की (28) की जघन्य हत्या कर दी. घटना बांकुड़ा सदर थाना के मल्लेश्वर इलाके में घटी. घटना के बाद से तालक लोहार […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 22, 2015 7:33 AM
मायके से रुपये नहीं लाने पर बेरोजगार शराबी पति ने हद कर दी
बांकुड़ा : मायके से रुपये नहीं लाने से नाराज पति तारक लोहार ने शनिवार की सुबह अपनी पत्नी सीमा लोहार की (28) की जघन्य हत्या कर दी.
घटना बांकुड़ा सदर थाना के मल्लेश्वर इलाके में घटी. घटना के बाद से तालक लोहार फरार बताया जा रहा है.
जानकारी के अनुसार 13 साल पहले ओंदा थाना अंतर्गत रतनपुर की रहने वाली सीमा के साथ तारक का विवाह हुआ था. विवाह के बाद से पति तारक लोहार बेरोजगार और नशे का आदि था. पत्नी सीमा आइसीडीएस में काम कर अपने वृद्ध ससुर तथा दो बच्चे अभिजीत और तुषार का पालन-पोषण कर रही थी. पिछले दिनों तारक ने पत्नी को ससुराल से 10 हजार रुपये लाने को कहा था, लेकिन वह रुपये नहीं ला पायी. इसे लेकर सुबह से पति-पत्नी के बीच विवाद शुरू हो गया था.
पति विवाह के बाद से ही पत्नी को शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था. आज विवाद काफी बढ़ गया था. तारक पत्नी के साथ मारपीट कर रहा था. शोरगुल सुन कर कुछ पड़ोसी बीच-बचाव करने गये तो तारक ने उनलोगों को भी वहां से भगा दिया. पड़ोसी कल्पना चक्रवर्ती ने बताया कि वह बीच-बचाव करने गयी तो उस पर भी तारक ने हाथ उठा दिया. वह चली आयी, उसके बाद तारक ने धारदार हथियार से सीमा के गले एवं पेट में वार किया, जिससे उसकी मौत हो गयी. जानकारी पा कर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना के बाद से आरोपी फरार है. जिला पुलिस अधीक्षक नीलकंठ सुधीर कुमार ने बताया कि पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं घटना को लेकर नागरिकों में रोष व शोक का माहौल है. सीमा की मौत हो जाने से उसके ससुर और दोनों बच्चों का जीवन-यापन मुश्किल हो जायेगा.

Next Article

Exit mobile version