21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

छह तांत्रिकों ने की महिला की हत्या

बांकुड़ा : डायन का प्रकोप उतारने के नाम पर जिले के जयपुर थाना के गोलिया ग्राम में तांत्रिक ने पीट-पीट कर गृहिणी शिवानी विश्वास(58) की हत्या कर दी. परिजनों ने छह तांत्रिकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस अधीक्षक एन सुधीर कुमार ने कहा कि सभी आरोपित तांत्रिकों को गिरफ्तार किया गया है. […]

बांकुड़ा : डायन का प्रकोप उतारने के नाम पर जिले के जयपुर थाना के गोलिया ग्राम में तांत्रिक ने पीट-पीट कर गृहिणी शिवानी विश्वास(58) की हत्या कर दी. परिजनों ने छह तांत्रिकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस अधीक्षक एन सुधीर कुमार ने कहा कि सभी आरोपित तांत्रिकों को गिरफ्तार किया गया है. उन्हें कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जायेगा.
ग्रामीणों ने बताया कि गोलिया ग्राम की अधेड़ महिला शिवानी विश्वास (58) पिछले कुछ दिनों से मानसिक तौर पर अस्वस्थ हो गयी थी. इस कारण वह अजीबोगरीब हरकत करती थी. परिजनों ने इसे किसी अदृश्य शक्ति का प्रकोप समझा. ग्रामीणों ने भी तांत्रिकों को बुला कर झाड़-फूंक कराने की सलाह दी.
शनिवार को परिजनों ने कई तांत्रिकों को अपने घर में बुलाया. तांत्रिकों ने कहा कि उस पर किसी डायन की आत्मा सवार हो गयी है तथा वह पूरे परिजनों व ग्रामीणों को परेशान करती रहेगी. उन्होंने इसका प्रभाव समाप्त करने के लिए कर्मकांड करने को कहा. परिजनों ने सभी सामग्रियां उपलब्ध करा दी. तांत्रिकों ने अपना कार्य शुरू किया. डायन के प्रकोप से मुक्त करने के नाम पर उसे झाड़, लाठी से पीटा गया एवं गरम लोहा के दागा गया. इस प्रताड़ना से वह पूरी तरह से गंभीर हो गयी. इसके बाद तांत्रिक भाग गये. परिजनों ने गंभीर हालत में उसे विष्णुपुर जिला अस्पताल में दाखिल कराया.
चिकित्सकों ने शिवानी को मृत घोषित कर दिया.
मृतका के परिजनों ने जयपुर थाने में छह तांत्रिकों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. उन्होंने स्वीकार किया कि अंधविश्वास के कारण उन्होंने तांत्रिकों को बुलाया था. पुलिस ने सभी नामजद आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें