21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आधा दर्जन घायल

पानागढ़ : वीरभूम के बोलपुर थाना अन्तर्गत मुलूक कॉलोनी के उत्तर अजय स्थित समवाय कोल्ड स्टोर में आलू रखने को लेकर कृषकों के दो गुटों में झड़प के बाद मची भगदड़ में आधा दर्जन कृषक घायल हो गये. इन्हें प्राथमिक उपचार के लिये बोलपुर महकमा अस्पताल में भरती किया गया है. दो की अवस्था चिंताजनक […]

पानागढ़ : वीरभूम के बोलपुर थाना अन्तर्गत मुलूक कॉलोनी के उत्तर अजय स्थित समवाय कोल्ड स्टोर में आलू रखने को लेकर कृषकों के दो गुटों में झड़प के बाद मची भगदड़ में आधा दर्जन कृषक घायल हो गये. इन्हें प्राथमिक उपचार के लिये बोलपुर महकमा अस्पताल में भरती किया गया है. दो की अवस्था चिंताजनक बतायी जा रही है.
खबर पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थिति को काबू में किया एवं स्थानीय निवासियों की सहायता से घायलों को अस्पताल पहुंचाया. पुलिस तथा प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि समवाय कोल्ट स्टोर में आलू रखने के लिये आस-पास के कई गांव से हजारों की संख्या में कृषक पहुंचे थे. पहले आलू जमा कराने की आपाधापी में कृषकों के दो गुटों में धक्का-मुक्की शुरू हो गयी. इसी दौरान भगदड़ मच गयी. कृषक इधर-उधर भागने लगे. आधा दर्जन बुजुर्ग कृषक भगदड़ में कुचलने से बुरी तरह घायल हो गये. खबर पाते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और भीड़ को तितर-बितर किया.
पुलिस ने स्टोर में आलू जमा करने का काम बंद कर दिया. इसके बाद स्थानीय निवासियों के साथ मिलकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना के बाद इलाके में उत्तेजना को देखते हुए पुलिसिया गश्त जारी है. हालांकि पुलिस का कहना है कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें