बीयर लदा ट्रक पलटा, मची लूट

आद्रा : हुड़ा थाना अंतर्गत मधुबन एवं कुलगोड़ा गांव के बीच बीयर से भरा ट्रक सड़क किनारे उलट गया. इस दौरान स्थानीय निवासियों ने बीयर के बोतलों की लूट मचा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक एवं खलासी को अस्पताल पहुंचाया एवं स्थिति को सामान्य किया. पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर बीयर ल […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | February 25, 2015 12:37 AM
आद्रा : हुड़ा थाना अंतर्गत मधुबन एवं कुलगोड़ा गांव के बीच बीयर से भरा ट्रक सड़क किनारे उलट गया. इस दौरान स्थानीय निवासियों ने बीयर के बोतलों की लूट मचा दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चालक एवं खलासी को अस्पताल पहुंचाया एवं स्थिति को सामान्य किया.
पुलिस ने बताया कि मंगलवार दोपहर बीयर ल से भरा ट्रक बांकुड़ा से पुरुलिया जा रहा था. मधुबन गांव के समक्ष एक साइकिल सवार को बचाने के दौरान नियंत्रण खोकर ट्रक सड़क के पास खेत में जा गिरा. इस घटना के बाद ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बीयर की बोतलों की लूट मचा दी. घटना से सड़क जाम हो गयी. खबर पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. साइकिल सवार, ट्रक चालक एवं खलासी को चोट आयी है. इन्हें प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया.
बेकाबू ट्रक मकान से टकराया, चालक घायल
आद्रा. हुड़ा थाना के हाटतला मोड़ के समक्ष बेकाबू ट्रक मकान से जा टकराया. घटना में दो मंजिला मकान को काफी क्षति पहुंची है. मकान मालिक ने मुआवजे की मांग करते हुये थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी है.
पुलिस सूत्रों ने बताया कि लोडेड ट्रक पुरुलिया से बांकुड़ा की ओर जा रहा था. हुड़ा हाटतला मोड़ के समक्ष ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे मकान से टकरा गया. घटना में ट्रक चालक घायल हो गया. प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस उसे थाने लेकर चली गयी. मकान मालिक ने थाने में ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुये मुआवजे की मांग की है. घटना में किसी के आहत होने की खबर नहीं है.

Next Article

Exit mobile version