मूकबधिर पुजारी को पीटा

पुरुलिया जिले के आड़सा में नागा जवानों ने मचाया आतंक आद्रा : बागमुंडी में दो मयूरों की हत्या का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि नागा जवानों ने मूकवधिर पुजारी की बेरहमी से पिटायी कर दी. घटना आड़सा के आहड़ा की है. ग्रामीणों ने बताया कि अहड़ा गांव का पुजारी […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 8, 2015 12:24 AM
पुरुलिया जिले के आड़सा में नागा जवानों ने मचाया आतंक
आद्रा : बागमुंडी में दो मयूरों की हत्या का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ है कि नागा जवानों ने मूकवधिर पुजारी की बेरहमी से पिटायी कर दी. घटना आड़सा के आहड़ा की है.
ग्रामीणों ने बताया कि अहड़ा गांव का पुजारी दीपक गोस्वामी अपनी साइकिल से लौट रहा था. नशे में धुत एक नागा जवान ने अपनी साइकिल से उसे धक्का मार दिया. मूकवधिर पुजारी इशारों में ही उनसे इसका कारण पूछने लगा तो जवान उस पर टूट पड़े. उसकी बेरहमी से पिटायी कर दी. घटना की खबर पाकर जब ग्रामीण वहां पहुंचे तो जवान भागने लगे. इस क्रम में दो नागा जवान घायल भी हो गये. पुलिस घटना की जांच कर रही है.
ग्रामीणों का आरोप है कि नशे में धुत 50 से अधिक नागा जवान पुलिस के सामने ही उन्हें गोली मारने की धमकी दे रहे थे. इससे वे गुस्से में आ गये. परिस्थिति अनियंत्रित होते देख पुलिस ने मध्यस्थता करते हुये स्थिति को काबू में किया. घटना के बाद तनाव के मद्देनजर गांव में भारी पुलिस बल को तैनात किया गया है.
इधर, जवानों का आरोप है कि ग्रामीणों ने उन पर हमला बोला और उनकी पिटायी की. वे भाग कर सिड़कावाद नागा कैंप पहुंचे. उनकी हालत देख अन्य नागा जवान आग बबूला हो गये और घटनास्थल पर पहुंचे. घटना की जानकारी आड़सा थाने को दी गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंच स्थिति को संभाला.
घायल दीपक गोस्वामी एवं दो नागा जवानों को इलाज के लिये पुरुलिया सदर अस्पताल में भरती किया गया है. उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले बागमुंडी थाना के अंतर्गत लोहड़िया गांव में दो मयूर को हत्या करने का आरोप लगा नागा जवानों के खिलाफ. इस घटना के बाद गांव वाले नागा जवानों के खिलाफ काफी रोष में है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Next Article

Exit mobile version