21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तांबा तार चोरी में दो गिरफ्तार

आसनसोल : बर्नपुर आइएसपी इलाके से तांबा तार चोरी मामले में हीरापुर थाना पुलिस ने शेख मोहम्मद अरमान तथा शेख मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार किया. दोनों को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया. आरोपियों के पास से चोरी का तार बरामद किया गया. सीआइएसएफ के अवर निरीक्षक संदीप कुमार ने हीरापुर थाना में […]

आसनसोल : बर्नपुर आइएसपी इलाके से तांबा तार चोरी मामले में हीरापुर थाना पुलिस ने शेख मोहम्मद अरमान तथा शेख मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार किया. दोनों को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया. आरोपियों के पास से चोरी का तार बरामद किया गया. सीआइएसएफ के अवर निरीक्षक संदीप कुमार ने हीरापुर थाना में शिकायत दर्ज करायी थी.
मामला दर्ज होने के बाद मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जबकि शेख मोहम्मद सोनू व शेख मोहम्मद अरमान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये थे.
कुआं में गिरने से महिला की मौत
आसनसोल. आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत दक्षिण धादका के सिंधी पाड़ा निवासी मंगला राय (85) की मौत बुधवार की सुबह घर में बने कुआं में गिरने से हो गयी. दमकल विभाग तथा नॉर्थ थाना पुलिस की सहायता से शव को निकाला गया. मृतका स्थानीय तृणमूल नेता स्व. य रोबिन राय की मां थी. शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें