तांबा तार चोरी में दो गिरफ्तार

आसनसोल : बर्नपुर आइएसपी इलाके से तांबा तार चोरी मामले में हीरापुर थाना पुलिस ने शेख मोहम्मद अरमान तथा शेख मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार किया. दोनों को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया. आरोपियों के पास से चोरी का तार बरामद किया गया. सीआइएसएफ के अवर निरीक्षक संदीप कुमार ने हीरापुर थाना में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | March 12, 2015 2:10 AM
आसनसोल : बर्नपुर आइएसपी इलाके से तांबा तार चोरी मामले में हीरापुर थाना पुलिस ने शेख मोहम्मद अरमान तथा शेख मोहम्मद सोनू को गिरफ्तार किया. दोनों को बुधवार को आसनसोल कोर्ट में पेश किया गया. आरोपियों के पास से चोरी का तार बरामद किया गया. सीआइएसएफ के अवर निरीक्षक संदीप कुमार ने हीरापुर थाना में शिकायत दर्ज करायी थी.
मामला दर्ज होने के बाद मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया, जबकि शेख मोहम्मद सोनू व शेख मोहम्मद अरमान पुलिस को चकमा देकर फरार हो गये थे.
कुआं में गिरने से महिला की मौत
आसनसोल. आसनसोल नॉर्थ थाना अंतर्गत दक्षिण धादका के सिंधी पाड़ा निवासी मंगला राय (85) की मौत बुधवार की सुबह घर में बने कुआं में गिरने से हो गयी. दमकल विभाग तथा नॉर्थ थाना पुलिस की सहायता से शव को निकाला गया. मृतका स्थानीय तृणमूल नेता स्व. य रोबिन राय की मां थी. शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया.

Next Article

Exit mobile version