21.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कांग्रेस प्रदेश सचिव टीएमसी में

श्रममंत्री मलय घटक ने फिर दिखाया अपना राजनीतिक प्रभाव आसनसोल : श्रममंत्री मलय घटक की मौजूदगी में वर्ष 1982 से कांग्रेस में रहे प्रदेश सचिव आकाश मुखर्जी ने शनिवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ तृणमूल के जिला कार्यालय में पार्टी का दामन थामा. पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुई सोनाली काजी ने भी घर […]

श्रममंत्री मलय घटक ने फिर दिखाया अपना राजनीतिक प्रभाव
आसनसोल : श्रममंत्री मलय घटक की मौजूदगी में वर्ष 1982 से कांग्रेस में रहे प्रदेश सचिव आकाश मुखर्जी ने शनिवार को अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ तृणमूल के जिला कार्यालय में पार्टी का दामन थामा. पार्टी छोड़ भाजपा में शामिल हुई सोनाली काजी ने भी घर वापसी की.
मंत्री श्री घटक ने श्री मुखर्जी व सोनाली काजी समेत समर्थकों को पार्टी का झंडा थमाया. पूर्व उपमेयर अमरनाथ चटर्जी मौजूद थे. श्री मुखर्जी के इस दलबदल से कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पार्टी नेताओं ने दावा किया इसदलबदल से पार्टी के जनाधार में कोई कमी नहीं आयेगी, क्योंकि पिछले कई माह से वे पार्टी से कट कर तृणमूल के संपर्क में थे.
तृणमूल भवन में इसके लिए कार्यक्रम आयोजित किया गया. मंत्री श्री घटक ने कहा कि श्री मुखर्जी पिछले आठ माह से पार्टी के संपर्क में है. पिछले दिनों ही उन्हें पार्टी में शामिल होने की संभावना थी. कतिपय कारणों से कार्यक्रम स्थगित हो गया था. वे मेहनती नेता है. उनमें विकास व जनता के दु:ख-दर्द से जुड़ने की चाहत है. पार्टी उसे कार्य का मौका देगी. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार के विकास कार्यो को देख कर ही विभिन्न राजनीतिक संगठनों के नेता व समर्थक पार्टी में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के बाद सोनाली काजी भ्रमित हो गयी तथा भाजपा में शामिल हो गयी थी, लेकिन उन्हें अपनी गलती का अहसास हुआ और उन्होंने घरवापसी की.
श्री मुखर्जी ने कहा कि वे 1982 से पार्टी से जुड़े थे. लेकिन कार्य करने का मौका नहीं मिला. उन्हें अपने क्षेत्र की जनता के विकास करने की चाहत है. यह कार्य सरकारी पार्टी में रह कर ही किया जा सकता है. उन्होंने कहा कि वे निगम चुनाव लड़ने के लिए पार्टी में शामिल नहीं हुए हैं. श्री मुखर्जी के साथ यूथ कांग्रेस के संदीपन राय चौधरी, माधव राय, छात्र परिषद के अरिंदम राय, कांग्रेस के हाबूल माइति समेत सैकड़ों समर्थकों ने भी सदस्यता ली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें