सीपी साहब, मुक्त कराये अपहृत नाबालिग बेटी को

आसनसोल. सीतारामपुर हनुमानपल्ली निवासी सुरेश मोदी की पत्नी आरती देवी ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर अपनी अपहृत नाबालिग बेटी रानी को मुक्त कराने की गुहार लगायी है. उनका कहना है कि उनसे फिरौती के लिए पांच लाख रुपये की मांग की गयी थी. पुलिस से शिकायत करने के बाद भी इस दिशा में […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 11, 2015 2:58 AM
आसनसोल. सीतारामपुर हनुमानपल्ली निवासी सुरेश मोदी की पत्नी आरती देवी ने पुलिस आयुक्त को पत्र लिख कर अपनी अपहृत नाबालिग बेटी रानी को मुक्त कराने की गुहार लगायी है. उनका कहना है कि उनसे फिरौती के लिए पांच लाख रुपये की मांग की गयी थी. पुलिस से शिकायत करने के बाद भी इस दिशा में कोई पहल नहीं हो सकी. उन्होंने कहा कि उनकी 15 वर्षीया बेटी रानी एनडी राष्ट्रीय विद्यालय में 11वीं कक्षा की छात्र है. बीते 20 जुलाई को वह स्कूल के लिए निकली लेकिन उसके बाद घर नहीं लौटी.
तलाश करने पर कोई सुराग नहीं मिला. उन्हें सूचना मिली कि स्थानीय युवक चंदू साव भी लापता है तथा उसे बराकर बस स्टैंड पर अंतिम बार देखा गया है. वे इसकी जानकारी लेने वे रेणु साव के घर गये. वहां उनके साथ र्दुव्‍यवहार किया गया तथा बेटी की रिहाई के लिए पांच लाख रुपये की फिरौती की मांग की गयी. कुछ दिन बाद उनकी बेटी रानी ने विभिन्न मोबाइल फोन से उन्हें कॉल किया तथा रोते हुए सुरक्षा व रिहाई का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि 31 जुलाई को उनके पति श्री मोदी ने पुलिस आयुक्त कार्यालय में शिकायत दर्ज करायी. लेकिन पुलिस ने कोई पहल नहीं की. उन्होंने रिमाइंडर देते हुए हा कि उनकी बेटी को मुक्त करा दोषी के खिलाफ क ड़ी कार्रवाई की जाये.

Next Article

Exit mobile version