बीएसएनएल कर्मियों का विरोध प्रदर्शन आज

आसनसोल. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के तहत लगे 65 हजार टावरों के लिए नयी कंपनी गठित किये जाने के केंद्र सरकार के निर्णय के खिलाफ फोरम ऑफ बीएसएनएल यूनियन्स एंड एसोसिएशन आगामी 12 अगस्त को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगा. यह जानकारी बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन के मंडल सचिव रामाधार सिंह ने दी. श्री सिंह ने […]

By Prabhat Khabar Digital Desk | August 12, 2015 2:02 AM
आसनसोल. भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) के तहत लगे 65 हजार टावरों के लिए नयी कंपनी गठित किये जाने के केंद्र सरकार के निर्णय के खिलाफ फोरम ऑफ बीएसएनएल यूनियन्स एंड एसोसिएशन आगामी 12 अगस्त को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगा. यह जानकारी बीएसएनएल इम्प्लाइज यूनियन के मंडल सचिव रामाधार सिंह ने दी.
श्री सिंह ने बताया कि केंद्रीय सरकार की केबिनेट ने बीते पांच अगस्त को इस प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है. यह बीएसएनएल के निजीकरण की दिशा में लिया गया निर्णय है तथा आनेवाले समय में इस कंपनी का अस्तित्व समाप्त हो सकता है. इस कारण विभिन्न यूनियनों व संगठनों के फोरम ने लगातार आंदोलन करने का निर्णय लिया है. इसकी विधिवत जानकारी सरकार को फोरम के स्तर से दे दी गयी है.
मकान सह केरोसिन गोदाम में लगी आग
कुल्टी. ईंट भट्टा स्थित केरोसिन डीलर सीताराम पोद्दार के पुराने मकान सह गोदाम में मंगलवार की दोपहर आग लग गयी. स्थानीय निवासियों की मदद से आग पर काबू पा लिया गया. हालांकि आग से अधिक क्षति नहीं हुई. श्री पोद्दार इस समय हिल कॉलोनी में सपरिवार रहते हैं. पुराने घर को उन्होंने केरोसिन के गोदाम के रूप में बदल दिया है. सूचना मिलने पर श्री पोद्दार के पुत्र अरविंद पोद्दार भी पहुंचे. सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया.

Next Article

Exit mobile version