23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लापता होने के चार वर्षों बाद मिली बच्ची

दुर्गापुर : चार वर्ष तक लापता मुस्कान(11) को जिला समाज कल्याण विभाग ने उसकी नानी बेनाचिती निवासी खातून्नेसा बीबी को सौंप दिया. शिशु कल्याण समिति के चेयरमैन देवाशिष नाग ने बताया कि चार वर्ष पूर्व बेनाचिती स्थित घर के सामने खेलते वक्त बच्ची को एक महिला बिस्कुट का लालच देकर दुर्गापुर स्टेशन लेकर चली गयी. […]

दुर्गापुर : चार वर्ष तक लापता मुस्कान(11) को जिला समाज कल्याण विभाग ने उसकी नानी बेनाचिती निवासी खातून्नेसा बीबी को सौंप दिया. शिशु कल्याण समिति के चेयरमैन देवाशिष नाग ने बताया कि चार वर्ष पूर्व बेनाचिती स्थित घर के सामने खेलते वक्त बच्ची को एक महिला बिस्कुट का लालच देकर दुर्गापुर स्टेशन लेकर चली गयी. महिला की गतिविधयों पर संदेह होने पर लोगों ने उससे पूछताछ की तो वह बच्ची को वहीं छोड़कर भाग गयी.
इसके बाद किसी ने बच्ची को ट्रेन में चढ़ा दिया. आसनसोल में वह ट्रेन से उतर इधर, उधर घूम रही थी. रेल पुलिस की उस पर नजर पड़ी तो उसने उसे बर्दवान होम में भेज दिया. उम्र कम होने के कारण वह कुछ भी बताने में असमर्थ थी. बाद में विभिन्न थानों से संपर्क करने पर उसके परिजनों का पता चला. सूचना उसकी नानी खातून्नेसा बीबी को दी गयी. वह नतिनी को लेने पहुंची. उन्होंने कहा कि बेटी, दामाद दिल्ली में रहते हैं. नतिनी का पालन पोषण वही करती थी.
लापता बच्चों का सुराग नहीं
हरिपुर. जामुड़िया थाना क्षेत्र के केंदा फांड़ी के परसिया डंगाल भुइयां पाड़ा से पांच दिनों से लापता दो बच्चों का कोई सुराग नहीं मिला है. गुमशुदगी की रिपोर्ट केंदा पुलिस फांड़ी में दर्ज करायी गयी है.
दुखी भुइयां ने बताया कि उनका आठ वर्षीय बेटा उत्तम भुइयां बालेश्वर भुइयां के आठ वर्षीय बेटे के साथ महालया के दिन खेलने निकला था. उसके बाद से दोनों घर वापस नहीं आये. खोजबीन के बाद जब उनका पता नहीं चला तो बाध्य होकर गुमशुदगी की प्राथमिकी दर्ज करायी गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग हिंदी न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें